Wednesday, July 28, 2021
Homeदेश-समाजअब दिल्ली की 16 वर्षीय TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, पुलिस को...

अब दिल्ली की 16 वर्षीय TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

"इसके पीछे कुछ व्यक्तिगत कारण हो सकते हैं। काम के लिहाज से वह अच्छा कर रही थी। बीती रात एक काम को लेकर उनसे बात हुई थी तब वह मुझे सामान्य लग रही थी। मैं और मेरी कंपनी फेम एक्सपर्ट्स बहुत सारे कलाकारों का प्रबंधन करते हैं और सिया बहुत ही टैलेंटेड थीं।"

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब एक ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है। जहाँ एक 16 वर्षीय टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने 25 जून, 2020 को फाँसी का फंदा लगा मौत को गले लगा लिया। दिल्ली के प्रीत बिहार स्थित आवास से मिले शव के साथ पुलिस ने उनके मोबाईल को जब्त कर लिया है। हालाँकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

खबरों के मुताबिक बुधवार देर रात को सिया कक्कड़ ने अपने कमरे में फाँसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रात में ही सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पॉस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कमरे से सिया के मोबाइल को कब्जे में ले लिया। हालाँकि, अभी तक सिया के आत्महत्या करने का कारण साफ नहीं हो सका है। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करा के शव परिजनों को सौंप दिया।

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक पिता इंदर कक्कड़ ने किसी से भी बात करने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं बहन और भाई का कहना है कि वह जा चुकी है और सभी लोग उसकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करें।

वहीं जानकारी मिली है कि सिया को कुछ लोगों से धमकियाँ मिल रही थीं। इसे लेकर वह बेहद परेशान थीं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मामले की जाँच की जा रही है। फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। जाँच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

आपको बता दें कि सिया कक्कड़ अपने परिवार के साथ 13 ब्लॉक, गीता कॉलोनी, दिल्ली में रहती थी। बुधवार (24 जून, 2020) की रात को उन्होंने अपना आखिरी वीडियो टिक टॉक पर अपलोड किया था। इस बीच सिया ने अपने मैनेजर अर्जुन से भी किसी गाने को लेकर बात की थी। अर्जुन का कहना है कि बातचीत से ऐसा नहीं लगा कि वह परेशान है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन ने बताया, “इसके पीछे कुछ व्यक्तिगत कारण हो सकते हैं। काम के लिहाज से वह अच्छा कर रही थी। बीती रात एक काम को लेकर उनसे बात हुई थी तब वह मुझे सामान्य लग रही थी। मैं और मेरी कंपनी फेम एक्सपर्ट्स बहुत सारे कलाकारों का प्रबंधन करते हैं और सिया बहुत ही टैलेंटेड थीं।”

इस घटना को लेकर लोकप्रिय सेलिब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से सिया की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, “16 वर्षीय मीठी टिक-टॉक स्टार @siya_kakkar का आत्महत्या करना दुखद है। इसे लेकर मैंने अर्जुन सरीन से बात की थी, जिन्होंने बताया था कि आखिरी रात एक गीत को लेकर उनसे बात हुई थी।

उस समय वह सामान्य लग रही थी। उन्होंने बताया कि पता नहीं उनके साथ गलत क्या हुआ। यह दुखद है। भयानी ने लिखा कि अगर आप खुद को निराश महसूस कर रहे हैं तो कृपया यह न करें।”

वहीं गदर एक प्रेम कथा के निर्देशक अनिल शर्मा ने सिया की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए सिया की आत्महत्या पर दुख प्रकट किया। उन्होंने लिखा ये बच्चे अपने परिवारों के बारे में क्यों नहीं सोचते हैं। इस भयानक कदम को उठाने से पहले प्यार करते भी हैं, दुख की बात है। परिवार के प्रति हार्दिक संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ।

दरअसल, सिया कक्कड़ को उनके डांसिंग वीडियो के लिए जाना जाता था। वह टिकटॉक पर काफी लोकप्रिय थी। इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सिया को टिक टॉक पर 11 लाख लोग फॉलो करते थे और वहीं इंस्टाग्राम पर भी करीब 91 हजार लोग उनसे जुड़े हुए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘विधानसभा में संपत्ति नष्ट करना बोलने की स्वतंत्रता नहीं’: केरल की वामपंथी सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, ‘हुड़दंगी’ MLA पर चलेगा केस

केरल विधानसभा में 2015 में हुए हंगामे के मामले में एलडीएफ ​विधायकों पर केस चलेगा। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट का फैसला बरकरार रखा है।

जाति है कि जाती नहीं… यूपी में अब विकास दुबे और फूलन देवी भी नायक? चुनावी मेंढक कर रहे अपराधियों का गुणगान

किसी को ब्राह्मण के नाम पर विकास दुबे और श्रीप्रकाश शुक्ला तो किसी को निषाद के नाम पर फूलन देवी याद आ रही है। वोट के लिए जातिवाद में अपराधियों को ही नायक क्यों बनाया जाता है?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,617FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe