Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाजशाहरुख ने नाम रखा दीपक, हिंदू लड़की को फँसाया: नशा देकर देह व्यापार में...

शाहरुख ने नाम रखा दीपक, हिंदू लड़की को फँसाया: नशा देकर देह व्यापार में धकेला, विरोध पर सिगरेट से दागा

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने अपनी आपबीती में बताया कि देह व्यापार करने से इनकार करने पर आरोपित शाहरुख उसके पैरों को सिगरेट से जलाता था। जब तक वो शाहरुख के कैद में रही, उसे काफी प्रताड़ित किया गया।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हिंदू युवती को प्रेमजाल में फँसाकर लव जिहाद करने और उसके बाद उसे जबरन देह व्यापार के दलदल में धकलने का मामला सामने आया है। इसमें आरोपित की मदद उसके परिवार के लोगों ने भी की। आरोपित शाहरुख ने हिंदू युवती को अपने जाल में फँसाने के लिए अपना परिचय दीपक के तौर पर बताया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना अलीगढ़ जिले के देहली गेट थाना क्षेत्र के घुड़ियाबाग इलाके की है। यहीं की रहने वाली हिंदू युवती से दो साल पहले शाहरुख दीपक बन कर मिला। दोनों में जान पहचान हुई और एक-दूसरे के साथ प्रेम संबंध में दो साल तक रहे। इस दौरान शाहरुख ने युवती को अपने इरादों के बारे में भनक तक नहीं लगने दी।

इस बीच करीब 2 महीने पहले आरोपित एक दिन पीड़िता को घुमाने के बहाने ले गया और उसे भुजपुरा स्थित एक मकान में छोड़ दिया। वहाँ पर उसे जबरन नशा देकर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया। इस कार्य में आरोपित के परिजनों ने भी उसकी मदद की थी।

पीड़ित हिंदू लड़की आरोपित के कैद से किसी तरह बचकर भागी। युवती को मानिक चौक पर उसके परिचित हिंदूवादी युवकों ने सहारा दिया और उसे पुलिस के पास पहुँचाया। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने अपनी आपबीती में बताया कि देह व्यापार करने से इनकार करने पर आरोपित शाहरुख उसके पैरों को सिगरेट से जलाता था। कैद में पूरे समय उसे काफी प्रताड़ित किया गया था।

लव जिहाद के मामले की सूचना मिलते ही पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कोतवाली जाकर पुलिस से कार्रवाई करने को कहा। वहीं, इस मामले में सीओ राघवेंद्र सिंह ने कहा है कि पीड़िता की माँ की तहरीर पर केस दर्ज करके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe