Thursday, January 20, 2022
Homeदेश-समाजकाँवड़ लेकर जा रही महिला के साथ पड़ोसी अकरम और उसके साथी ने किया...

काँवड़ लेकर जा रही महिला के साथ पड़ोसी अकरम और उसके साथी ने किया गैंगरेप, तलाश में UP पुलिस ने बनाई 2 टीमें

अलीगढ़ के SSP मुनिराज ने बताया कि महिला ने शिकायत की थी कि पति-पत्नी दोनों काँवड़ लेकर जा रहे थे, उसमें पति आगे निकल गया और महिला पीछे रह गई। आरोपित पीछे से बाइक से आए और लालच दिया कि वो महिला को आगे छोड़ देंगे।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भगवान शिव के दर्शन के लिए काँवड़ लेकर गई महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यूपी पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपितों के खिलाफ FIR दर्ज की है। आरोपितों को धर-दबोचने के लिए पुलिस ने 2 टीमों का गठन किया है। आरोप है कि महिला अपने पति के साथ गई थी, लेकिन उसका पड़ोसी अकरम उसे फुसला कर आगरा ले गया और अपने साथी संदीप के साथ मिल कर गैंगरेप किया।

थाना हरदुआगंज क्षेत्र में हुई घटना के बारे में यूपी पुलिस ने बताया है कि अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता और आरोपित के बीच पूर्व से परिचय था। अलीगढ़ के SSP मुनिराज ने बताया कि महिला ने शिकायत की थी कि पति-पत्नी दोनों काँवड़ लेकर जा रहे थे, उसमें पति आगे निकल गया और महिला पीछे रह गई। आरोपित पीछे से बाइक से आए और लालच दिया कि वो महिला को आगे छोड़ देंगे।

पुलिस के अनुसार, इसके बाद महिला बाइक पर उनके साथ बैठ गई। इसके बाद वो महिला को लेकर कहीं और चले गए। इसके बाद महिला ने थाने में आकर गैंगरेप की FIR दर्ज कराई। महिला को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए भेज दिया गया है। SSP ने जानकारी दी कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर के उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

वहीं ‘लाइव हिंदुस्तान’ की खबर के अनुसार, थकान हो जाने के कारण पीड़िता तालानगरी स्थित एक पेट्रोल पम्प पर आराम कर रही थी, तभी दोनों आरोपित वहाँ आ धमके। उससे पहले अकरम ने फोन भी किया था और पूछा था कि महिला कहाँ है? इसके बाद वो बाइक से पहुँच कर और घर छोड़ देने के बहाने आगरा ले गया। अलीगढ़ के हरदुआगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है। अकरम महिला के पड़ोस में किराए पर रहता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सपा सरकार है और सीएम हमारी जेब मैं है, जो चाहेंगे वही होगा’: कॉन्ग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले तौकीर रजा पर बहू...

निदा खान कॉन्ग्रेस के समर्थक मौलाना तौकीर रजा खान की बहू हैं। उन्हें उनके शौहर ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि परिवार की महिलाएं पढ़े।

शहजाद अली के 6 दुकानों पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, कार्रवाई के बाद सुराना गाँव के हिंदुओं ने हटाई मकान बेचने वाली सूचना

मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई के बाद रतलाम में हिंदू समुदाय ने अपने घरों पर लिखी गई मकान बेचने की सूचना को मिटा दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe