Friday, August 12, 2022
Homeदेश-समाजअमानतुल्लाह खान ने मुस्लिम समुदाय को क्यों कहा फंगस? लोग 'रेड-ऑरेंज दाढ़ी' वालों की...

अमानतुल्लाह खान ने मुस्लिम समुदाय को क्यों कहा फंगस? लोग ‘रेड-ऑरेंज दाढ़ी’ वालों की फोटो क्यों कर रहे शेयर?

वॉइट फंगस लिंग पर अटैक करता है। यह देखते हुए विधायक अमानतुल्लाह खान को वॉइट फंगस के बारे में भी बताया गया। उम्मीद है देश की जनता से अमानतुल्लाह खान ने फंगस-फोबिया समझ लिया होगा।

आम आदमी पार्टी का एक विधायक है। नाम है अमानतुल्लाह खान। विधायक अमानतुल्लाह खान ने आज मतलब 22 मई 2021 को मतलब जुमे की नमाज के ठीक 24 घंटे बाद एक ट्वीट किया है। पहले ट्वीट पढ़ा जाए। फिर इस पर चर्चा करते हैं।

नेताओं पर भरोसा नहीं, ट्वीट डिलीट करके भाग जाते हैं… इसलिए स्क्रीनशॉट

विधायक अमानतुल्लाह खान ने जो ट्वीट किया, उसमें साफ नहीं है कि वो किसे फंगस कह रहे हैं। लेकिन नीचे देश की जनता (जिसके एक वोट की कीमत राष्ट्रपति के एक वोट के बराबर होती है, मतलब अमानतुल्लाह जैसे विधायक जनता के सामने नौकर/सेवक के बराबर हैं) ने उन्हें साफ कर दिया कि फंगस है कौन।

अमानतुल्ला विधायक हैं। उनकी पार्टी के नेता केजरीवाल मुख्यमंत्री हैं। मतलब ये मुख्यमंत्री से छोटे कद के नेता हैं। यह उदाहरण देकर भी जनता ने इन्हें समझाया कि फंगस कौन है।

महामारी के समय तरह-तरह के फंगस आ गए हैं। विधायक अमानतुल्लाह खान को यह विज्ञान भी समझाया गया कि ब्लैक फंगस क्या होता है।

ब्लैक फंगस से ज्यादा खतरनाक होता है वॉइट फंगस। यह तो डायरेक्ट लिंग पर ही अटैक करता है। यह देखते हुए विधायक अमानतुल्लाह खान को वॉइट फंगस के बारे में भी बताया गया।

विधायक अमानतुल्लाह खान चूँकि गर्दन और जुबान काटने की बात करना खुलेआम पसंद करते हैं, इसलिए जिस जुबान के सहारे थूका जाता है, उसके विज्ञान को भी समझाया गया।

उम्मीद है देश की आम जनता से AAP वाले विधायक अमानतुल्लाह खान ने फंगस-फोबिया समझ लिया होगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कब्रिस्तान की बॉउंड्री से सटी मिली 25 वर्षीय लड़की की सिर कटी लाश, हत्यारों ने चादर में बाँधकर फेंका: मेरठ की घटना

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कब्रिस्तान की बॉउंड्री के पास मार्निंग वॉक पर निकले लोगों को एक युवती की सिर कटी लाश मिली है

बंगाल, छत्तीसगढ़, ओडिशा में PM आवास योजना के नाम पर भ्रष्टाचार: बैंक खाते बदल पैसे की हेराफेरी, फंड से ‘खेल’ डेडलाइन में देरी

केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी 'पीएम आवास योजना' को लेकर विपक्ष प्रशासित राज्य ढीला रवैया अपना रहे हैं। ग्रामीण विकास मंत्रालय ने...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe