Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजअश्लील भी निकला खालिस्तानी भगोड़ा अमृतपाल सिंह: रिपोर्ट से अफेयर्स का खुलासा, वीडियो रिकॉर्ड...

अश्लील भी निकला खालिस्तानी भगोड़ा अमृतपाल सिंह: रिपोर्ट से अफेयर्स का खुलासा, वीडियो रिकॉर्ड कर महिलाओं को करता था ब्लैकमेल

एक अन्य वॉइस नोट में अमृतपाल शादीशुदा महिलाओं को लेकर कह रहा है कि वो उनके साथ तब तक रिश्ता रख सकता है, जब तक उसकी शादी प्रभावित न हो। एक ऑडियो क्लिप में अमृतपाल यह दावा कर रहा है कि उसके पास एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो है। वह चाहे तो वह उसे वायरल कर सकता है।

‘वारिस पंजाब दे’ का सरगना और खालिस्तानी भगोड़े अमृतपाल सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पता चला है कि उसके कई महिलाओं से अफेयर थे। अश्लील चैट करता था। वीडियो काॅल पर किस देता था। रिपोर्ट के अनुसार वह अश्लील वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल भी करता था।

इंडिया टुडे ने अमृतपाल के 12 ऑडियो क्लिप, चैट के स्क्रीनशॉट और कुछ एक्सक्लूसिव दस्तावेज एक्सेस करने का दावा किया। इसके आधार पर उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और महिलाओं के ब्लैकमेल किए जाने का दावा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वॉइस नोट्स में अमृतपाल को यह कहते सुना जा सकता है कि वो महिलाओं के साथ थोड़े समय का कैजुअल रिलेशनशिप रखना चाहता है। वह गंभीर रिश्तों में नहीं पड़ना चाहता। एक अन्य ऑडियो क्लिप में वह कह रहा है कि महिलाएँ रिश्तों को लेकर जल्दी गंभीर हो जाती हैं।

एक अन्य वॉइस नोट में अमृतपाल शादीशुदा महिलाओं को लेकर कह रहा है कि वो उनके साथ तब तक रिश्ता रख सकता है, जब तक उसकी शादी प्रभावित न हो। एक ऑडियो क्लिप में अमृतपाल यह दावा कर रहा है कि उसके पास एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो है। वह चाहे तो वह उसे वायरल कर सकता है। कई क्लिप्स में वह लड़कियों के नाम लेते हुए दावा कर रहा है कि लड़कियाँ उससे शादी करने तक को तैयार हैं, लेकिन उसे कैजुअल रिलेशनशिप में ही रहना है।

अमृतपाल लड़कियों के साथ वीडियो कॉल पर अश्लीलता भी करता था। इस बात का खुलासा उसके एक अन्य ऑडियो क्लिप में हुआ। दावा है कि अमृतपाल इस क्लिप में लड़की के साथ वीडियो कॉल की बात कर रहा है। वीडियो कॉल पर कोई लड़की उसे किस करती रहती है और कहती है कि अब इंतजार नहीं कर सकती। अमृतपाल कहता है कि उसने लड़की को उसके वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी। अमृतपाल की धमकी से लड़की उससे माफी माँगने लगी।

ऑडियो क्लिप्स में अमृतपाल अपने कई रिश्तों की बात कर रहा है। वह कह रहा है कि रिश्ते में पड़ने से पहले ही वह महिला या लड़की को साफ बता देता है कि वह सिर्फ एन्जॉय करना चाहता है। इंडिया टुडे ग्रुप ने अमृतपाल के इंस्टाग्राम चैट को भी प्राप्त करने का दावा किया है। अमृतपाल अपनी महिला फॉलोअर्स के साथ चैटिंग करता है। इंस्टाग्राम पर एक महिला से चैट करते हुए अमृतपाल ने लिखा, “तो हमारा एक्सट्रा मैरिटल पक्का?” इस पर सामने से हँसने वाले इमोजी भेजे गए। वह आगे लिखता है कि हमारा हनीमून दुबई में होगा।

बता दें कि अमृतपाल अब भी फरार है और उसकी तलाश के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है। भगोड़े अमृतपाल का पता लगाने के लिए कई लुक में उसकी तस्वीरें भी जारी की गई हैं। जिस कार और बाइक से वह फरार हुआ था, उन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है। 18 मार्च 2023 की सुबह तकरीबन 11 बजे पंजाब पुलिस ने अमृतपाल और उसके सहयोगियों पर कार्रवाई शुरू की थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -