Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजबुर्के से भीतर से निकला इमरान, पुलिस को देख कर भाग रहा था: बंदूक...

बुर्के से भीतर से निकला इमरान, पुलिस को देख कर भाग रहा था: बंदूक और कारतूस भी बरामद, महिलाओं के बीच घुस जाता था जेबकतरा

यह घटना अमरोहा के कोतवाली नगर क्षेत्र की है। इस मामले में शिकायत खुद पुलिस सब इंस्पेक्टर शेर सिंह थाना ने दर्ज करवाई है। दरोगा शेर सिंह के मुताबिक...

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पुलिस ने बुर्का पहने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम इमरान है। इमरान के पास से अवैध तमंचा और 1 कारतूस भी बरामद हुआ है। बुर्का पहना इमरान पुलिस को देख कर तेजी से भागने लगा था, जिसके बाद पुलिस को शक हुआ। आरोपित का चालान कर के अदालत भेज दिया गया है। घटना शुक्रवार (2 दिसम्बर 2022) की है।

यह घटना अमरोहा के कोतवाली नगर क्षेत्र की है। इस मामले में शिकायत खुद पुलिस सब इंस्पेक्टर शेर सिंह थाना ने दर्ज करवाई है। दरोगा शेर सिंह के मुताबिक, घटना के दिन वो अपने साथी कॉन्स्टेबल सुमित के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान महबूब पेट्रोल पंप के पास खड़ा एक व्यक्ति उन्हें देख कर तेज कदमों से चलने लगा। इस हरकत से पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने आरोपित से रुकने के लिए कहा, लेकिन उसने रुकने की बजाए और तेज दौड़ना शुरू कर दिया। आखिरकार पुलिस ने उसका पीछा किया।

सब इंस्पेक्टर शेर सिंह के मुताबिक, थोड़ी ही देर में संदिग्ध को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने खुद को इमरान और अपने अब्बा का नाम इरफ़ान बताया। इमरान अमरोहा के इस्लाम नगर का रहने वाला है। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा और एक जिन्दा कारतूस भी बरामद हुआ। इसे आरोपित ने अपनी पैंट के अंदर छिपा कर रखा हुआ था। पुलिस ने अवैध हथियार और कारतूस को जब्त कर लिया।

इसी शिकायत में आगे बताया गया है कि इमरान की गिरफ्तारी के दौरान आसपास से गुजर रहे लोगों को गवाही के लिए कहा गया। पुलिस की इस माँग को लोगों ने तमाम मजबूरियाँ बता कर मना कर दिया। आखिरकार इमरान को कस्टडी में ले कर थाने लाया गया। उसके घर वालों को पुलिस द्वारा सूचित भी कर दिया गया। आरोपित पर 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई और उसे आगे की कार्रवाई के लिए अदालत भेज दिया गया। ऑपइंडिया के पास FIR कॉपी मौजूद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपित इमरान शातिर जेबकतरा है। वो जेब काटने के लिए बुर्का पहने हुए था। वो बुर्के में महिलाओं के बीच घुस कर उनकी पर्स आदि छीनने की फिराक में था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -