Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजमहिला एंकर के साथ 63 km तक छेड़छाड़: शाहबाज और मो वासिक अरेस्ट -...

महिला एंकर के साथ 63 km तक छेड़छाड़: शाहबाज और मो वासिक अरेस्ट – सिर्फ 1 वीडियो देख UP पुलिस ने की कार्रवाई

"शाहबाज और मोहम्मद वासिक को यूपी पुलिस ने कुछ ही घंटों में गिरफ़्तार कर लिया। ये दोनों शोहदे हैं, पुलिस इन्हें ऐसे संस्कार सिखा रही है कि आगे से ये किसी को भी परेशान करने योग्य ना रहें।"

सहारा मीडिया समूह से जुड़ी पत्रकार (एंकर) चारूल शर्मा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए हाल में यूपी पुलिस ने दो लंपटों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान शाहबाज और मोहम्मद वासिक के रूप में हुई है।

कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर इन दो युवकों की तस्वीर पोस्ट करते हुए चारूल ने मेरठ पुलिस से इन्हें पकड़ने की गुहार लगाई थी। उनका कहना था कि इन दो युवकों ने उनका हापुड़ से नई सड़क तक पीछा किया।

10 जनवरी को अपने ट्वीट में चारूल ने लिखा था, “मेरठ पुलिस, क्या आप इन युवकों को ढूँढ सकते हैं। इन्होंने हापुड़ से लेकर नई सड़क तक लगातार मेरा पीछा किया और मुझे छेड़ते रहे। मैं इनके वाहन का नंबर नहीं नोट कर पाई, क्योंकि उस पर नंबर प्लेट नहीं थी।” इस ट्वीट के बाद चारू ने इनकी एक वीडियो भी पोस्ट की।

इसी मामले को संज्ञान में लेते हुए मेरठ पुलिस एक्शन में आई और छापेमारी करके इन मनचलों को गिरफ्तार कर लिया गया। यूपी पुलिस ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी।

चारूल ने यह सूचना शेयर करते हुए मेरठ पुलिस, यूपी पुलिस, पुलिस अधिकारियों और खासतौर पर एसएसपी अजय साहनी का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा केवल वीडियो में नजर आ रहे चेहरों के जरिए कि इन लोगों को पकड़ना आसान नहीं था। इस समर्थन और नि:स्वार्थ सेवाभाव के लिए धन्यवाद।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार ने भी इस संबंध में ट्वीट किया। उन्होंने चारूल को टैग करते हुए लिखा, “आपकी सूचना पर शाहबाज और मोहम्मद वासिक को यूपी पुलिस ने कुछ ही घंटों में गिरफ़्तार कर लिया, ये दोनों शोहदे हैं, पुलिस इन्हें ऐसे संस्कार सिखा रही है कि आगे से ये किसी को भी परेशान करने योग्य ना रहें। आपकी सतर्कता के लिए आभार।

बता दें कि महिला सुरक्षा मामले में यूपी पुलिस लगातार सीएम योगी के नेतृत्व में आगे बढ़ रही है। कल ही यूपी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया था, “योगी आदित्यनाथ के निर्देशों पर उत्तर प्रदेश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए हम सबने बहुत मेहनत की और महिलाओं के विरुद्ध हो रहे अपराधों को कम करने के लिए काम किया।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe