Tuesday, December 7, 2021
Homeदेश-समाजज़ाकिर ने नाबालिग के साथ किया सेक्स, बाद में वेश्या बनाने की कोशिश, पुलिस...

ज़ाकिर ने नाबालिग के साथ किया सेक्स, बाद में वेश्या बनाने की कोशिश, पुलिस ने फोड़ा सेक्स रैकेट

ज़ाकिर से पूछताछ करने पर पता चला कि वह कस्बे भर में फैले हुए 5 वेश्यालयों से जुड़ा हुआ है। वह अकसर इन वेश्यालयों को औरतों की सप्लाई करता था, 50 प्रतिशत कमीशन पर।

आंध्र प्रदेश में एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है, और उसमें शामिल ज़ाकिर हुसैन को हिरासत में ले लिया है। मामला आंध्र प्रदेश के कौवववुरु और नेल्लोर जिलों का है।

द न्यूज़ मिनट की रिपोर्ट के अनुसार कौवववुरु की रहने वाली एक लड़की दो साल पहले (वर्ष 2017 में) नेल्लोर के रहने वाले महेश उर्फ़ ज़ाकिर हुसैन से मिली। उस समय 32 साल के युवक ज़ाकिर ने अपना पेशा शार्ट फिल्मों के निर्माता का बताया था। ज़ाकिर ने उस समय 16 वर्ष आयु वाली लड़की के साथ सेक्स किया और उसे फिल्मों में काम करने का मौका दिलाने का वादा किया।

दो साल बाद, 3 दिन पहले (मंगलवार, 5 नवंबर, 2019 को) ज़ाकिर ने लड़की को एक वीडियो दिखाया जिसमें वे दोनों सेक्स करते हुए दिख रहे थे। उसने बताया कि उसने दो साल पहले यह वीडियो लड़की की जानकारी और सहमति के बिना रिकॉर्ड कर लिया था। अब जबकि वह लड़की 18 साल की हो चुकी है, तो वह उस पर वेश्यावृत्ति अपनाने (सेक्स वर्कर बनने) का दबाव डालने लगा। ज़ाकिर ने यह भी धमकी दी कि अगर उसने सेक्स वर्कर बनने से इंकार किया तो वह उस सेक्स वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक कर देगा।

लड़की ने उसकी धमकी को दरकिनार कर पुलिस की सहायता ली। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर ज़ाकिर को गिरफ़्तार कर लिया था। “उससे (ज़ाकिर से) पूछताछ करने पर हमें पता चला कि वह कस्बे भर में फैले हुए 5 वेश्यालयों से जुड़ा हुआ है। वह अकसर इन वेश्यालयों को औरतों की सप्लाई करता था, 50 प्रतिशत कमीशन पर।” घटना की जाँच कर रहे डिप्टी सुपरिन्टेन्डेन्ट ऑफ़ पुलिस जे श्रीनिवास रेड्डी ने द न्यूज़ मिनट से बात करते हुए जानकारी दी।

इसके बाद कल (बृहस्पतिवार, 7 नवंबर, 2019 को) पुलिस ने औरतों की सेक्स वर्क (वेश्यावृत्ति) के लिए ट्रैफिकिंग करने वाले एक गिरोह के कई लोगों को छापा मारकर हिरासत में ले लिया। ज़ाकिर के अतिरिक्त पुलिस ने 8 अन्य ‘आयोजकों’ को भी हिरासत में लिया जो वेश्यालयों का प्रबंधन कर रहे थे। इसके अलावा पुलिस ने 5 ‘ग्राहकों’ को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छापेमारी नेल्लोर के चिन्ना बाजार, नवाबपेट, दरगामित्ता, वाड्यापलेम और बालाजीनगर इलाकों में की है।

पुलिस ने बताया कि आयोजकों में से भी दो को ज़ाकिर द्वारा फिल्मों में काम दिलाने के झाँसे में आकर सेक्स करने और उसके बाद उन सेक्स वीडियो के ज़रिए ब्लैकमेल कर सेक्स के काम में उतारा गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फेसबुक से रोहिंग्या मुस्लिमों ने माँगे ₹11 लाख करोड़, ‘म्यांमार में नरसंहार’ के लिए कंपनी पर ठोका केस

UK और अमेरिका में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों ने हेट स्पीच फैलाने का आरोप लगाकर फेसबुक के ख़िलाफ़ ये केस किया है।

600 एकड़ में खाद कारखाना, 750 बेड्स वाला AIIMS: गोरखपुर को PM मोदी की ₹10,000 Cr की सौगात, हर साल 12.7 लाख मीट्रिक टन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को AIIMS और खाद कारखाना समेत ₹10,000 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी। सीए योगी ने भेंट की गणेश प्रतिमा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe