Friday, August 6, 2021
Homeदेश-समाजफर्जी एकाउंट्स बना कर महिलाओं को प्रताड़ित करता था 'मोटा' कामरा: महिला कॉमेडियन ने...

फर्जी एकाउंट्स बना कर महिलाओं को प्रताड़ित करता था ‘मोटा’ कामरा: महिला कॉमेडियन ने खोले राज

अनुभा ने बताया कि 2016 में उन्होंने कामरा से पहली बार मुलाक़ात की थी। ये मुलाक़ात मुंबई में हुई थी। उन्होंने बताया कि जब वो ग्रीन रूम में सेट के लिए तैयार हो रही थीं, तब कामरा की बातें उन्होंने सुनी थी। कामरा तब ये बातें कर रहा था कि......

कथित कॉमेडियन कुणाल कामरा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। फ्लाइट में पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ बदसलूकी करने के बाद उसे इंडिगो, एयर इंडिया और स्पाइस जेट द्वारा प्रतिबंधित किया जा चुका है। अब महिला कॉमेडियन अनुभा सिन्हा ने कुणाल कामरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अनुभा ने कहा है कि कुणाल कामरा और उत्सव चक्रवर्ती मिल कर फर्जी ट्विटर एकाउंट्स बनाते थे और महिला कॉमेडियनों को प्रताड़ित करते थे

अनुभा ने कहा कि जब कुणाल कामरा मोटा हुआ करता था और किसी ने उसके बारे में नहीं सुना था, तब वो ऐसे जोक्स मारा करता था जिसपर किसी को हँसी नहीं आती थी। यही वो समय था जब वो फर्जी ट्विटर अकाउंट्स के जरिए महिला कॉमेडियनों को प्रताड़ित किया करता था। बकौल अनुभा, एक बार ख़ुद कामरा ने अपने और चक्रवर्ती के बारे में ये बात स्वीकार की थी चक्रवर्ती पर पहले ही ‘मी टू’ का मामला चल रहा है।

अनुभा ने बताया कि 2016 में उन्होंने कामरा से पहली बार मुलाक़ात की थी। ये मुलाक़ात मुंबई में हुई थी। उन्होंने बताया कि जब वो ग्रीन रूम में सेट के लिए तैयार हो रही थीं, तब कामरा की बातें उन्होंने सुनी थी। कामरा तब ये बातें कर रहा था कि कैसे उसने अपना वजन घटाया। कुणाल बातें कर रहा कर रहा था कि वो अधिकतर ऐसी महिला कॉमेडियनों को प्रताड़ित करता था, जिनके साथ वो काम करता था।

जब अक्टूबर 2018 में उत्सव चक्रवर्ती पर ‘मी टू’ का आरोप लगा था, तब कुणाल कामरा ने बयान जारी कर के दावा किया था कि उसे उत्सव की हरकतों के बारे में पता था और उसने इस मामले में उत्सव को डाँटा भी था। अनुभा सिन्हा ने कहा कि पहले उन्होंने इस बारे में बात नहीं की लेकिन अर्नब गोस्वामी के साथ कुणाल कामरा के दुर्व्यवहार को देखते हुए उन्हें लगा कि कामरा की सच्चाई बताने का यही सही समय है।

बता दें कि कुणाल कामरा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में स्पष्ट दिख रहा था कि कुणाल कामरा अर्नब गोस्वामी पर लगातार तंज कसते हुए न सिर्फ़ उन्हें परेशान कर रहा है बल्कि बार-बार उन्हें ‘डरपोक’ भी बता रहा है। उसने ट्विटर पर इस वीडियो को डालते हुए गर्व के साथ लिखा कि वो रोहित वेमुला की माँ के लिए ऐसा कर रहा है। वो वीडियो में स्वीकार करता है कि वो जो कर रहा है, वो नियमानुसार सही नहीं है लेकिन फिर वो कहता है कि वो इसके लिए जेल जाने को भी तैयार है। वो अर्नब को कहता दिख रहा- ‘गेट द फकिंग टाइम और रोहित वेमुला की 10 पेज की सुसाइड नोट को पढ़ो।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान में गणेश मंदिर तोड़ने पर भारत सख्त, सालभर में 7 मंदिर बन चुके हैं इस्लामी कट्टरपंथियों का निशाना

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मंदिर तोड़े जाने के बाद भारत सरकार ने पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिक को तलब किया है।

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,172FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe