फर्जी एकाउंट्स बना कर महिलाओं को प्रताड़ित करता था ‘मोटा’ कामरा: महिला कॉमेडियन ने खोले राज

अनुभा ने बताया कि 2016 में उन्होंने कामरा से पहली बार मुलाक़ात की थी। ये मुलाक़ात मुंबई में हुई थी। उन्होंने बताया कि जब वो ग्रीन रूम में सेट के लिए तैयार हो रही थीं, तब कामरा की बातें उन्होंने सुनी थी। कामरा तब ये बातें कर रहा था कि......

कथित कॉमेडियन कुणाल कामरा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। फ्लाइट में पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ बदसलूकी करने के बाद उसे इंडिगो, एयर इंडिया और स्पाइस जेट द्वारा प्रतिबंधित किया जा चुका है। अब महिला कॉमेडियन अनुभा सिन्हा ने कुणाल कामरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अनुभा ने कहा है कि कुणाल कामरा और उत्सव चक्रवर्ती मिल कर फर्जी ट्विटर एकाउंट्स बनाते थे और महिला कॉमेडियनों को प्रताड़ित करते थे

अनुभा ने कहा कि जब कुणाल कामरा मोटा हुआ करता था और किसी ने उसके बारे में नहीं सुना था, तब वो ऐसे जोक्स मारा करता था जिसपर किसी को हँसी नहीं आती थी। यही वो समय था जब वो फर्जी ट्विटर अकाउंट्स के जरिए महिला कॉमेडियनों को प्रताड़ित किया करता था। बकौल अनुभा, एक बार ख़ुद कामरा ने अपने और चक्रवर्ती के बारे में ये बात स्वीकार की थी चक्रवर्ती पर पहले ही ‘मी टू’ का मामला चल रहा है।

अनुभा ने बताया कि 2016 में उन्होंने कामरा से पहली बार मुलाक़ात की थी। ये मुलाक़ात मुंबई में हुई थी। उन्होंने बताया कि जब वो ग्रीन रूम में सेट के लिए तैयार हो रही थीं, तब कामरा की बातें उन्होंने सुनी थी। कामरा तब ये बातें कर रहा था कि कैसे उसने अपना वजन घटाया। कुणाल बातें कर रहा कर रहा था कि वो अधिकतर ऐसी महिला कॉमेडियनों को प्रताड़ित करता था, जिनके साथ वो काम करता था।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

जब अक्टूबर 2018 में उत्सव चक्रवर्ती पर ‘मी टू’ का आरोप लगा था, तब कुणाल कामरा ने बयान जारी कर के दावा किया था कि उसे उत्सव की हरकतों के बारे में पता था और उसने इस मामले में उत्सव को डाँटा भी था। अनुभा सिन्हा ने कहा कि पहले उन्होंने इस बारे में बात नहीं की लेकिन अर्नब गोस्वामी के साथ कुणाल कामरा के दुर्व्यवहार को देखते हुए उन्हें लगा कि कामरा की सच्चाई बताने का यही सही समय है।

बता दें कि कुणाल कामरा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में स्पष्ट दिख रहा था कि कुणाल कामरा अर्नब गोस्वामी पर लगातार तंज कसते हुए न सिर्फ़ उन्हें परेशान कर रहा है बल्कि बार-बार उन्हें ‘डरपोक’ भी बता रहा है। उसने ट्विटर पर इस वीडियो को डालते हुए गर्व के साथ लिखा कि वो रोहित वेमुला की माँ के लिए ऐसा कर रहा है। वो वीडियो में स्वीकार करता है कि वो जो कर रहा है, वो नियमानुसार सही नहीं है लेकिन फिर वो कहता है कि वो इसके लिए जेल जाने को भी तैयार है। वो अर्नब को कहता दिख रहा- ‘गेट द फकिंग टाइम और रोहित वेमुला की 10 पेज की सुसाइड नोट को पढ़ो।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,868फैंसलाइक करें
42,158फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: