Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजपोर्न साइट पर अपनी अश्लील वीडियो देख 72 साल के बुजुर्ग ने की आत्महत्या:...

पोर्न साइट पर अपनी अश्लील वीडियो देख 72 साल के बुजुर्ग ने की आत्महत्या: ‘बड़े पापा’ कहने वाली लड़की गिरफ्तार, पुलिस को मोबाइल से मिले कई ‘सेक्स’ वीडियो

72 साल के बुजुर्ग के साथ जबरन सेक्स करने के बाद दर्शना नाम की युवती ने उनकी वीडियो पोर्न साइट पर डाल दी... इस बात का पता चलने के बाद बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली।

असम जोरहाट जिले में पोर्न साइट पर अपनी वीडियो देख कर 72 साल के एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली है। वीडियो में बुजुर्ग कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ सेक्स करता दिखाई दे रहा था। मृतक अविवाहित था। आरोप है कि उसे हनी ट्रैप में फँसाया गया था। इस आत्महत्या के बाद गाँव की महिलाओं ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच की जा रही है।

मामला जोरहाट जिले के गाँव ढेकेलिया का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपिता का नाम दर्शना भराली है। अरोपिता बुर्जुग को बड़े पापा कह कर बुलाती थी। आरोप है कि उसने 72 वर्षीय बुजुर्ग को अपने घर तब बुलाया था जब वो अकेली थी। ग्रामीणों का आरोप है कि स्वभाव से सीधा-साधा बुजुर्ग लड़की की बातों में आकर उसके घर चला गया। इसके बाद लड़की ने बुजुर्ग को अपनी बातों में सेक्स के लिए फँसाया। लड़की ने इस घटना का चुपके से वीडियो भी बना डाला था।

ग्रामीणों का आरोप है कि दर्शना ने बुजुर्ग को सिर में दर्द की दवा के बहाने नशे की गोलियाँ दे दी थीं जिस से मृतक को अपने साथ हो रही घटना का एहसास भी नहीं हुआ। दावा इस बात का भी किया जा रहा है कि आत्महत्या से पहले मृतक ने ग्रामीणों को अपनी परेशानी बताई थी। तब उन्होंने काह था कि दर्शना उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। आखिरकार बुजुर्ग का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया। इस बात से आहत हो कर बुजुर्ग ने अपनी जान दे दी। मौत के बाद पुलिस को मृतक के मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो मिला है।

घटना की जानकारी होने पर ग्रामीण नाराज हो गए और उन्होंने दर्शना पर कार्रवाई की माँग को ले कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जाँच में लड़की के कुछ अन्य लोगों के साथ भी सेक्स के वीडियो बरामद हुए हैं। लड़की जिस कॉलेज की छात्रा है वहाँ पढ़ने वाले एक छात्र के साथ भी उसकी अश्लील वीडियो मिली थी। तब लड़की ने छात्र पर ही अपने वीडियो को लीक करने का आरोप लगा दिया था। हालाँकि छात्र ने अपनी सफाई में खुद को दर्शना द्वारा फँसाए जाने की बात कही थी। कुछ ग्रामीणों का ये भी मानना है कि लड़की पढ़ने में काफी तेज है। उन्होंने आशंका जताई कि कोई दर्शना को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -