Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजमोदी सरकार के मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल करने की कोशिश, माँगी रंगदारी:...

मोदी सरकार के मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल करने की कोशिश, माँगी रंगदारी: दिल्ली पुलिस ने 5 को पकड़ा

लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा आरोपित हैं। विपक्ष लगातार उनके इस्तीफे की माँग कर रहा है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay mishra teni) से रंगदारी माँगने का मामला प्रकाश में आय़ा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पाँच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से चार को यूपी के नोएडा और एक को दिल्ली से अरेस्ट किया गया।

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की ओर शिकायत की गई थी कि उनके कर्मचारियों को रंगदारी के लिए फोन कॉल्स आए थे। इस मामले में नई दिल्ली जिले में एक FIR दर्ज की गई है। कॉल करने वाले पाँचों को गिरफ्तार किया गय़ा है।

केंद्रीय राज्य मंत्री के पर्सनल असिस्टेंट ने शिकायत की थी कि मिश्रा को ब्लैकमेल करने की कोशिश करते हुए कुछ लोगों ने फोन कर पैसे देने की डिमांड की थी। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ब्लैकमेलिंग का यह मामला कब से चल रहा था और किस बात को लेकर पैसे माँगे गए। फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur kheeri violence) के मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा आरोपित हैं। विपक्ष लगातार उनके इस्तीफे की माँग कर रहा है। 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में हुई घटना में 8 लोगों की मौत हो गई थी। आशीष मिश्रा पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी गाड़ी किसानों पर चढ़ा दी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -