Thursday, October 28, 2021
Homeदेश-समाजनाबालिग लड़की से एक साथ इश्क का एंगल: जहांगीर ने मसलाहउद्दीन और आतिफ़ को...

नाबालिग लड़की से एक साथ इश्क का एंगल: जहांगीर ने मसलाहउद्दीन और आतिफ़ को रॉड से मार डाला

बदायूँ में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले जहांगीर को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। यह मामला प्रेम प्रसंग का है, जिसमें एक ही लड़की से दो लड़कों के बात करने पर...

उत्तर प्रदेश के बदायूँ में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले जहांगीर को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। दरअसल यह मामला प्रेम प्रसंग का है, जिसके चलते LLB के छात्र जहांगीर ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस को इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में चार दिन लगे और पाँचवे दिन घटना का ख़ुलासा करते हुए आरोपित को पकड़ लिया।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के अनुसार, 30 जुलाई को हुई आतिफ़ (19 वर्षीय) और सबलू (26 वर्षीय) की हत्या में पुलिस ने आतिफ़ के ताऊ मोहम्मद मियां की शिक़ायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी थी। घटनास्थल से मिले साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्याकांड को अंजाम देने वाले जहाँगीर का नाम सामने आया। पुलिस ने शनिवार (3 अगस्त) सुबह तीन बजे आरोपित जहाँगीर को छोटे सरकार के पास से गिरफ़्तार कर लिया। एसएसपी ने आरोपित पर 25 हज़ार रुपए की ईनामी राशि भी घोषित की हुई थी।

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान जहांगीर ने अपना ग़ुनाह क़बूल करते हुए बताया कि वो अपनी रिश्तेदारी में एक नाबालिग लड़की से मोबाइल पर कॉल/मैसेज के माध्यम से बात करता था। इधर उसका दोस्त सबलू उर्फ़ मसलाहउद्दीन भी उसी लड़की से मोबाइल पर बात करने लगा। इस बात का पता जब जहांगीर को लगा तो उसने उसे बहुत समझाया कि वो उस लड़की से बात न करे।

सबलू ने जहांगीर की बात नहीं मानी और ये बात जहांगीर को इतनी नागवार लगी कि उसने पास में पड़ी लोहे की रॉड उठा ली और सबलू के सिर पर दे मारी। इससे सबलू बेहोश हो गया। इसी दौरान आतिफ़ वहाँ आ पहुँचा। सबलू की हालत देख वो चिल्ला पड़ा। जहाँगीर ने उसे चुप कराने के लिए उसका गला दबा दिया और उसी लोहे की रॉड से आतिफ़ के भी सिर पर वार किया। इससे दोनों की ही घटना-स्थल पर मौत हो गई। इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर जहांगीर मौक़े से फ़रार हो गया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘वर्ल्ड कप में ये ड्रामे होते हैं, दिखावे की जरूरत नहीं’: क्विंटन डिकॉक ने डिटेल में बताया क्यों नहीं टेका घुटना

डिकॉक ने बयान में कहा कि जब भी सब वर्ल्ड कप में जाते हैं तो ऐसा कोई न कोई ड्रामा होता ही है। ये चीजें अच्छी बात नहीं है।

‘बीजेपी दशकों तक रहेगी मजबूत, PM मोदी की ताकत का अंदाजा नहीं लगा पा रहे राहुल गाँधी’: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दबदबा बना रहेगा, बीजेपी आने वाले कई दशकों तक राजनीति में मजबूत ताकत बनी रहेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
132,529FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe