Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजकरीम ने करण बन कर दलित युवती को फाँसा, 11 दिन तक किया रेप:...

करीम ने करण बन कर दलित युवती को फाँसा, 11 दिन तक किया रेप: घुमाने के बहाने ले गया था, अब हुआ गिरफ्तार

उसने खुद को आदिवासी बताते हुए अपना नाम करण जाधव बताया था। पहचान होने के बाद दोनों करीब आते चले गए वो व्हाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल पर भी बातें करने लगे थे।

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। वहाँ करीम ने करण बनकर सेकंड ईयर में पढ़ने वाली दलित छात्रा को अपना नाम बदलकर अपने जाल में फंसाया और उसे घुमाने के बहाने इंदौर के ले गया और 11 दिनों तक पीड़िता के साथ रेप करता रहा। उस दौरान भी उसने अपनी पहचान जाहिर नहीं होने दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना बड़वानी जिले के पानसेमल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गाँव की है। पीड़िता और आरोपित दोनों यहीं के रहने वाले हैं। 22 वर्षीय युवती पानसेमल के ही शासकीय महाविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। दोनों की दोस्ती करीब डेढ़ महीने पहले ही हुई थी। उस दौरान उसने खुद को आदिवासी बताते हुए अपना नाम करण जाधव बताया था। पहचान होने के बाद दोनों करीब आते चले गए वो व्हाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल पर भी बातें करने लगे थे।

इस बीच बीते 20 सितंबर 2021 को करण (असली नाम करीम) पीड़िता को बहला-फुसुलाकर इंदौर ले गया। वहाँ 11 दिन तक पीड़िता को झाँसे में रखकर रेप किया। लेकिन लौटने के बाद जब लड़की को उसकी असलियत का पता चला कि वो करण नहीं करीम है तो उसने उसे निवाली छोड़ दिया। इसके बाद पीड़िता ने अपने माता-पिता को यह बात बताई। बाद में उसके माता-पिता उसे लेकर थाने गए और उसके साथ हुए धोखे की शिकायत की।

पुलिस को की शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वो करण नहीं करीम है और उसके पिता का नाम रहीम है और वो भी पानसेमल में ही रहता है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (रेप), एससी/एसटी एक्ट और लव जिहाद कानून के तहत आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में एसडीओपी पीएस बघेल के मुताबिक आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -