Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजRape के बाद पीड़िता को जलाने की कोशिश, महिला ने दिखाई हिम्मत और ख़ुद...

Rape के बाद पीड़िता को जलाने की कोशिश, महिला ने दिखाई हिम्मत और ख़ुद जल कर ख़ाक हुआ दुष्कर्मी

दुष्कर्मी ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया और फिर उसे आग में झुलसा कर मारना चाहा। लेकिन, हिम्मती महिला ने...

पश्चिम बंगाल की मालदा में एक महिला ने हिम्मत दिखाते हुए दुष्कर्मी को आग में खींच लिया। दरअसल, दुष्कर्मी ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया और फिर उसे आग में झुलसा कर मारना चाहा। लेकिन, हिम्मती महिला ने उक्त दुष्कर्मी को भी आग की लपटों में खींच लिया, जिस से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार (मार्च 5, 2019) को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि महिला का मालदा मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पीड़िता के अनुसार, आरोपित अक्सर उसे परेशान किया करता था और सोमवार (मार्च 4, 2019) को मौक़ा देखते ही वह उसके घर में घुस आया।

विधवा महिला ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पहले तो आरोपित ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे आग के हवाले कर दिया। इसके बाद महिला ने साहस का परिचय देते हुए आरोपित को कस कर पकड़ लिया। आसपास के लोगों ने घर से आग की लपटें निकलती देखी, जिसके बाद वहाँ भीड़ जमा हो गई। अंदर जाने पर लोगों ने पाया कि पीड़िता और उक्त दुष्कर्मी- दोनों ही आग के लपटों से घिरे हुए हैं। इसके बाद दोनों को अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन आरोपित ने दम तोड़ दिया।

पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। जाँच के बाद इस घटना से जुडी अन्य बातें सामने आएगी। लोग उक्त महिला की हिम्मत की तारीफ़ कर रहे हैं। पीड़िता के चेहरे व हाथों को आग के कारण नुकसान पहुँचा है। वह मानिकचक थाने में आने वाली सुभास कॉलोनी की निवासी हैं। पुलिस इस बात की जाँच कर रही है कि आरोपित अपने घर से 35 किलोमीटर दूर सुभास कॉलोनी क्यों आया?

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कीचड़ मलती ‘गोरी’ पत्रकार या श्मशानों से लाइव रिपोर्टिंग… समाज/मदद के नाम पर शुद्ध धंधा है पत्रकारिता

श्मशानों से लाइव रिपोर्टिंग और जलती चिताओं की तस्वीरें छापकर यह बताने की कोशिश की जाती है कि स्थिति काफी खराब है और सरकार नाकाम है।

ओलंपिक में मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल जीतने पर एक दुःखी वामपंथी की व्यथा…

भारत की एक महिला भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीता है। ये विज्ञान व लोकतंत्र के खिलाफ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,987FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe