Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाजभोपाल: बर्थडे पार्टी में छात्रा को आरिफ और सलीम ने मारी ब्लेड, कहा- अब...

भोपाल: बर्थडे पार्टी में छात्रा को आरिफ और सलीम ने मारी ब्लेड, कहा- अब कर लो बात

पूछताछ में सामने आया है कि आरिफ इवेंट ऑर्गेनाइजर है तो सलीम की सैलून है। उस पर मारपीट समेत कई तरह के अपराध पहले से ही दर्ज हैं।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती को दो बदमाशों ने ब्लेड से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद उसे कुछ लोग लेकर निजी अस्पताल पहुँचे। जहाँ पर उसका उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि इस हमले से उसके गाल व चेहरे पर गंभीर चोट लगी है। आरोपितों की पहचान आरिफ और सलीम उर्फ सुमेर अली के रूप में हुई है।

अस्पताल की सूचना पर एमपी नगर डीएसपी और पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया गया।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि बुधवार (जुलाई 28, 2021) रात एमपी नगर जोन-2 में होटल में बर्थडे पार्टी चल रही थी। पार्टी में छात्रा के अलावा अशोका गार्डन निवासी आरिफ और उसका दोस्त भी मौजूद था। देर रात तक चली पार्टी में अचानक हंगामा होने लगा। पता चला कि आरिफ ने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। हमले के दौरान छात्रा किसी से बात कर रही थी। वारदात के बाद दोनों आरोपित फरार हो गए। बताया जा रहा है कि हमले के बाद आरोपित ने बोला था- अब कर लो बात।

घटना के बाद पुलिस के अधिकारी पीड़िता से बात कर आरोपित के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। पूछताछ में सामने आया है कि आरिफ इवेंट ऑर्गेनाइजर है तो सलीम की सैलून है। उस पर मारपीट समेत कई तरह के अपराध पहले से ही दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि घायल युवती बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रही है। MP नगर में वह अपनी सहेली के साथ हॉस्टल में रहती है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित आरिफ की गर्लफ्रेंड और घायल छात्रा एक-दूसरे को जानते हैं। बता दें कि पहले पीड़िता का कहना था कि वह आरोपितों को नहीं जानती।

एएसपी भदौरिया ने बताया कि आरोपित और लड़की के बयान मेल नहीं खा रहे हैं। पूछताछ में सामने आया कि घटना के समय लड़की आरोपितों के साथ एमपी नगर आई थी। यहाँ उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। आरिफ ने युवती से मारपीट शुरू कर दिया। सलीम ने ब्लेड निकालकर युवती के गाल पर वार किए। युवती पहले आरोपित के साथ जॉब करती थी। इसी कारण उनकी पहचान भी हुई थी। जानकारी के मुुताबिक पीड़िता की दोस्त और आरिफ की गर्लफ्रेंड का विवाद चल रहा था। इसी को लेकर पीड़िता का आरिफ से विवाद हुआ और आरिफ एवं सलीम ने उस पर हमला कर दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe