Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाज'मेरे बॉयफ्रेंड सनी चौधरी पर जीजा जावेद हुसैन ने हमला कर दिया': 'राजस्थान की...

‘मेरे बॉयफ्रेंड सनी चौधरी पर जीजा जावेद हुसैन ने हमला कर दिया’: ‘राजस्थान की शकीरा’ गोरी नागोरी उर्फ तस्लीमा बानो ने परिजनों से बताया जान को खतरा

अपनी जान को खतरा बताते हुए गोरी नागोरी ने कहा कि वह अकेली है और घर में केवल उनकी माँ है। उनको इन लोगों से खतरा है। उन्होंने कहा, "अगर मुझे या फिर उनकी टीम को कुछ होता है तो यही लोग जिम्मेदार होंगे।" गोरी नागोरी ने राजस्थान के लोगों से भी समर्थन की अपील की है।

टीवी शो बिग बॉस 16 की भागीदार रह चुकी ‘राजस्थान की शकीरा’ गोरी नागोरी ने अपने बड़े जीजा जावेद हुसैन पर मारपीट का आरोप लगाया है। गोरी ने कहा कि उन्होंने जब मारपीट की घटना के बारे में पुलिस में शिकायत करनी चाहिए तो पुलिस ने उनका मजाक बनाया और भगा दिया। गोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और वह डांसर हैं। उन्हें हरियाणा और राजस्थान में खूब पसंद किया जाता है।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी बहन यास्मीन के निकाह में पहुँची गोरी नागोरी और उनके बॉयफ्रेंड सनी चौधरी पर हमला किया गया। यह हमला विदाई के दौरान सुबह 4 बजे के करीब किया गया, जब सनी डांस फ्लोर पर डांस कर रहा था। गोरी का कहना है कि किसी बहाने से उसके जीजा वहाँ गए और मारपीट करने लगे। जब उन्होंने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उनके बाल खींचे गए और उन पर हमला कर दिया गया।

गोरी नागोरी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में गोरी कह रही है, “जावेद हुसैन, मुबारक हुसैन, इस्लाम, साजिद, नासिर हुसैन, वसीम, शब्बीर मामा, फतेह खान, आरिफ, इमरान, असद और इनके अलावा और लोग भी थे, जिन्होंने हमला किया था मुझ पर और मेरी टीम पर। इन लोगों ने मुझे और मेरी टीम को मारने की कोशिश की थी। इन लोगों ने मेरे बाल खींचे, मेरे मैनेजर को बहुत चोट आई है।”

दरअसल, गोरी नागोरी 22 मई 2023 को अपनी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ पहुँची थीं। उनके साथ उनकी टीम, मैनेजर, बाउंसर्स और बॉयफ्रेंड सनी चौधरी भी थे। बहन की शादी हेली मैक्स होटल में थी। कहा जा रहा है कि वहाँ किसी बात को लेकर गोरी नागोरी का अपने जीजा जावेद हुसैन से बहस हो गई। उसके बाद बहस मारपीट में बदल गई।

गोरी नागोरी ने आरोप लगाया है कि होटल में उनके साथ मारपीट करने वालों में उनके जीजा जावेद हुसैन, रिश्ते का मामा शब्बीर और मौसेरा भाई इमरान सहित और भी कई लोग शामिल थे। गोरी ने कहा था कि मामले देखते हुए उन्होंने अजमेर थाने में जाकर शिकायत की थी, लेकिन पुलिसवालों ने उनकी बात नहीं सुनी और सेल्फी लेकर उन्हें घर भेज दिया।

जब पुलिस से मदद नहीं मिली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर दर्द साझा किया है। उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मदद माँगी है। वहीं, गेगल थाने की पुलिस का कहना है कि बार-बार कहने के बावजूद गोरी नागोरी ने लिखित शिकायत देने से मना कर दिया।

अपनी जान को खतरा बताते हुए गोरी नागोरी ने कहा कि वह अकेली है और घर में केवल उनकी माँ है। उनको इन लोगों से खतरा है। उन्होंने कहा, “अगर मुझे या फिर उनकी टीम को कुछ होता है तो यही लोग जिम्मेदार होंगे।” गोरी नागोरी ने राजस्थान के लोगों से भी समर्थन की अपील की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार में EOU ने राख से खोजे NEET के सवाल, परीक्षा से पहले ही मोबाइल पर आ गया था उत्तर: पटना के एक स्कूल...

पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र स्थित नंदलाल छपरा स्थित लर्न बॉयज हॉस्टल एन्ड प्ले स्कूल में आंशिक रूप से जले हुए कागज़ात भी मिले हैं।

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -