Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजबिल्लू खान और शाहिद ने सीताराम व उनके बेटे रवि को तेज हथियार से...

बिल्लू खान और शाहिद ने सीताराम व उनके बेटे रवि को तेज हथियार से किया लहूलुहान: UP पुलिस ने दर्ज की FIR

"'इस्लामी जिहादी' बिल्लू खान व उसके परिजनों ने वहीं के निवासी सीताराम व उनके बेटे रवि पर तेज धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया।"

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित नवनीत नगर में मारपीट की एक घटना हुई। ‘विश्व हिन्दू परिषद (VHP)’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने दावा किया कि सोमवार (मई 3, 2021) की सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के नवनीत नगर में ‘इस्लामी जिहादी’ बिल्लू खान व उसके परिजनों ने वहीं के निवासी सीताराम व उनके बेटे रवि पर तेज धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। मथुरा पुलिस ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है।

मथुरा के CO सिटी ने बताया कि ये आज सुबह 5 बजे की घटना है। आरोपितों में एक का नाम बिल्लू खान है और दूसरा उसका बेटा शाहिद है। इन्होंने सीताराम, रवि और कमलेश के साथ मारपीट की। पुलिस के अनुसार, इस घटना में 2 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने कहा कि इस घटना में शामिल सभी लोगों का मेडिकल कराया जा चुका है और मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस ने शीघ्र वैधानिक कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

विनोद बंसल ने सीताराम के बेटे रवि का वीडियो भी शेयर किया। दोनों पिता-पुत्र इस हमले में घायल हुए हैं और उन्हें काफी चोटें आई हैं। बंसल ने आरोप लगाया कि आरोपित के विक्षिप्त होने की कहानी गढ़ी जा रही है। उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने की माँग की। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस घटना को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया और पीड़ितों से सहानुभूति जताई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वीर सावरकर के नाम पर फिर बिलबिलाए कॉन्ग्रेसी; कभी इसी कारण से पं हृदयनाथ को करवाया था AIR से बाहर

पंडित हृदयनाथ अपनी बहनों के संग, वीर सावरकर द्वारा लिखित कविता को संगीतबद्ध कर रहे थे, लेकिन कॉन्ग्रेस पार्टी को ये अच्छा नहीं लगा और उन्हें AIR से निकलवा दिया गया।

‘किताब खरीद घोटाला, 1 दिन में 36 संदिग्ध नियुक्तियाँ’: MGCUB कुलपति की रेस में नया नाम, शिक्षा मंत्रालय तक पहुँची शिकायत

MGCUB कुलपति की रेस में शामिल प्रोफेसर शील सिंधु पांडे विक्रम विश्वविद्यालय में कुलपति थे। वहाँ पर वो किताब खरीद घोटाले के आरोपित रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,635FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe