Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजबेटी की हत्या 'द केरल स्टोरी' स्टाइल में हुई: कर्नाटक के कॉन्ग्रेस पार्षद का...

बेटी की हत्या ‘द केरल स्टोरी’ स्टाइल में हुई: कर्नाटक के कॉन्ग्रेस पार्षद का खुलासा, बोले- हिंदू लड़कियों को फँसाने की चल रही साजिश

निरंजन हीरेमठ ने कहा- "मेरे पास एक अंदरुनी रिपोर्ट हैं जो कहती हैं कि मेरी बेटी की हत्या द केरल स्टोरी स्टाइल में हुई हैं। एक बहुत बड़ी साजिश चल रही है हिंदू लड़कियों को फँसाने के लिए।"

कर्नाटक के हुबली में हुई कॉन्ग्रेस पार्षद की बेटी नेहा हीरेमठ की हत्या मामले में अब उनके पिता खुलकर मीडिया में बयान दे रहे हैं। उन्होंने टाइम्स नाऊ से बातचीत में कहा है कि उनकी बेटी की हत्या ‘द केरल स्टोरी’ के स्टाइल में हुई। टाइम्स नाऊ को निरंजन हीरेमठ ने कहा“मेरे पास एक अंदरुनी रिपोर्ट है जो कहती हैं कि मेरी बेटी की हत्या द केरल स्टोरी स्टाइल में हुई हैं। एक बहुत बड़ी साजिश चल रही है हिंदू लड़कियों को फँसाने के लिए।”

टीवी चैनल पर कॉन्ग्रेस पार्षद से एंकर पद्मा जोशी पूछती हैं कि वो आखिर वो किस तरह की साजिश के बारे में बात कर रहे हैं। इस पर निरंजन कहते हैं ये काम एक तरह के माफियों का हैं, जो सॉफ्ट कॉर्नर के बच्चे होते हैं उन्हें फँसाते हैं। ये एक दिन की बात नहीं है। ये सालों साल से हो रहा है। उन्होंने केरल में बढ़ रहे लव जिहाद के मामलों की ओर इशारा करते हुए कहा कि पहले जो घटनाएँ दूसरे राज्यों में होती थी वो अब कर्नाटक में हो रही है। लोग वहाँ से यहाँ एक्टिव हुए हैं। यहाँ पर लोगों को उकसा कर ये सब करवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा, “इस हत्या में कोई एक इंसान शामिल नहीं था। वो (फयाज) एक्स स्टूडेंट था। मेरी बेटी की जानकारी उसे अंदर से दी जा रही थी। बताया जा रहा था मेरी बेटी कहाँ है, कौन सी क्लास ले रही है, कब उसे कार लेने जा रही है।” उन्होंने बताया कि वो कॉलेज परिसर की 10 दिन की फुटेज देखकर सारी जानकारी जुटा रहे हैं और सीबीआई से भी कहते हैं कि वो भी इस फुटेज को देखें। उसमें सब डिटेल आ जाएगी।

उन्होंने कहा- “मेरी बेटी की हत्या हुई, इसका मुझे दुख है, मेरे परिवार को दुख है, साधु-संत लोगों को दुख है, पूरे समाज को दुख है… लेकिन ये जो केरल स्टोरी फिल्म आई थी… बिलकुल समान ढंग मेरी बेटी की हत्या हुई है। ये मेरे पास एक इंटरनल रिपोर्ट आई है जिसके बारे में मुझे बेटी की हत्या के बाद पता चला।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को पता चल गया था कि वो लोग उसको फँसा रहे हैं, इसलिए उसने प्रपोजल को मना किया था, लेकिन फिर भी उसपर दबाव डाला जाता रहा। इसमें फयाज के अम्मी-अब्बा से लेकर उसके समाज के लोग भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी में फयाज का डर भी था लेकिन उसने कभी घर में नहीं बताया। सिर्फ अपनी माँ को बताया था कि एक कॉलेज का लड़का है जो उसे फँसा रहा है, उसे फोन कर रहा है। उसने अपनी मम्मी से कहा था कि वो उसे कॉलेज लेने आएँ।

कॉन्ग्रेस पार्षद कहते हैं कि बेटी की हत्या होने के बाद उनकी पत्नी ने उन्हें इन सबके बारे में जानकारी दी है तब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी को कन्वर्ट करने के लिए लोग उसके पीछे पड़े थे और अब जब उसकी हत्या कर दी गई है तो उसे बदनाम करने के लिए उसकी कॉलेजों की फोटो शेयर हो रही है।निरंजन हीरेमठ ने कहा कि वो एक-एक दावे इंटरनल रिपोर्ट के आधार पर कर रहे हैं। उन्होंने साफ किया कि उनका मकसद कभी किसी जाति-मजहब को निशाना बनाने का नहीं था, मगर ये सच है कि माइंडसेट तैयार है हिंदू लड़कियों को फँसाने का।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

SRH और KKR के मैच को दहलाने की थी साजिश… आतंकियों ने 38 बार की थी भारत की यात्रा, श्रीलंका में खाई फिदायीन हमले...

चेन्नई से ये चारों आतंकी इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से आए थे। इन चारों के टिकट एक ही PNR पर थे। यात्रियों की लिस्ट चेक की गई तो...

पश्चिम बंगाल में 2010 के बाद जारी हुए हैं जितने भी OBC सर्टिफिकेट, सभी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने कर दिया रद्द : ममता...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार 22 मई 2024 को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका दिया। हाईकोर्ट ने 2010 के बाद से अब तक जारी किए गए करीब 5 लाख ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -