Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजछत्तीसगढ़ का कॉन्ग्रेस नेता शाहनवाज 16 साल की नाबालिग लड़की को लेकर गया होटल,...

छत्तीसगढ़ का कॉन्ग्रेस नेता शाहनवाज 16 साल की नाबालिग लड़की को लेकर गया होटल, 6 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप: 4 गिरफ्तार, 2 फरार

सी साल 25 मार्च को राजनांदगांव के चिखली थाने के अंतर्गत एक शादीशुदा महिला ने शहर कॉन्ग्रेस कमिटी के सचिव विकास गजभिये के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। महिला विकास की पड़ोसी है। शिकायत में महिला ने कॉन्ग्रेस नेता पर उसके पति की हत्या की धमकी देने का भी आरोप लगाया था।

छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ (Mahendragarh, Chhattisgarh) जिले में 16 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के मामले में पुलिस ने यूथ कॉन्ग्रेस (Youth Congress) के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाहनवाज सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना महेंद्रगढ़ के चिरमिरी कस्बे की है। इस कस्बे की नाबालिग लड़की को चार महीना पहले कॉन्ग्रेस नेता शाहनवाज सहित 6 लोग लोग बिलासपुर के एक होटल में लेकर गए। वहाँ सबने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उस दौरान नाबालिग ने डर से मामला दर्ज नहीं कराया था।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर चिरमिरी पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता (IPC) की धारा 363, 366A, 376D और पॉक्सो ऐक्ट (POCSO Act) की धारा 46 के तहत केस दर्ज किया है। इन धाराओं के तहत FIR दर्ज कर पुलिस ने शाहनवाज और तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दो अपराधी अभी भी फरार है। उनकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि इसी साल 25 मार्च को राजनांदगांव के चिखली थाने के अंतर्गत एक शादीशुदा महिला ने शहर कॉन्ग्रेस कमिटी के सचिव विकास गजभिये के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। महिला विकास की पड़ोसी है। शिकायत में महिला ने कॉन्ग्रेस नेता पर उसके पति की हत्या की धमकी देने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -