Monday, October 18, 2021
Homeदेश-समाजअब डॉक्टरों के लिए सिरदर्द बनीं कनिका कपूर: अस्पताल में मिल रही बेहतर सुविधाएँ,...

अब डॉक्टरों के लिए सिरदर्द बनीं कनिका कपूर: अस्पताल में मिल रही बेहतर सुविधाएँ, पर थम नहीं रहे नखरे

कनिका पर आरोप है कि वह डॉक्टर और स्टाफ के साथ अभद्रता कर रही हैं। इस बीच उन 164 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जो लखनऊ की उस पार्टी में मौजूद थे जिसमें कनिका शामिल हुई थी। इनमें यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात छिपा कर सैकड़ों जिंदगी को संकट में डालने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब उस अस्पताल के लिए परेशानी का सबब बन गई हैं जहाँ उनका इलाज चल रहा है। कनिका लखनऊ के संजय गाँधी PGIMS में भर्ती हैं। लेकिन यहाँ वह मरीज की तरह नहीं, बल्कि एक स्टार की तरह पेश आ रही हैं। उनके नखरों से डॉक्टर परेशान हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यहाँ वह खाने-पीने की चीजों, कमरे वगैरह को लेकर अस्पताल प्रशासन को परेशान कर रही हैं।

उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि अस्पताल में वह जेल जैसा महसूस कर रही हैं। कमरे में मच्छर हैं और धूल भरी हुई है। उनका आरोप है कि जब डॉक्टर से उसे साफ करवाने को कहा जाता है कि तो वह कहते हैं कि यह फाइव स्टार होटल नहीं है। इस पर अस्पताल प्रशासन का कहना है कि कनिका को अस्पताल की बेहतर सुविधाएँ दी गई हैं। वह एक स्टार की तरह नहीं, बल्कि मरीज की तरह व्यवहार करें। 

अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमन ने कहा, “कनिका कपूर को अस्पताल में उपलब्ध सबसे बेहतर सेवा दी जा रही है। लेकिन उन्हें बतौर मरीज हमारे साथ सहयोग करना चाहिए, ना कि वह अपने स्टार वाले नखरे दिखाएँ। उन्हें ग्लूटेन-फ्री डाइट दी जा रही है जो कि अस्पताल के किचन में तैयार की जा रही है।”

उन्होंने आगे कहा, “कनिका कपूर को एक आइसोलेटे रूम दिया गया है, जहाँ पर अटैच्ड टॉयलेट है, मरीज का बिस्तर है, टीवी लगी है। उनके कमरे में एयर कंडीशन है, वेंटिलेशन है। साथ ही कोरोना यूनिट के लिए बनाया गया एयर हैंडलिंग यूनिट भी है। उनका ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है पर पहले उनको एक मरीज की तरह बर्ताव करना चाहिए ना कि एक स्टार की तरह।” कनिका पर आरोप है कि वह डॉक्टर और स्टाफ के साथ अभद्रता कर रही हैं

बता दें कि कनिका कपूर हाल ही में लंदन से वापस आई थीं। शुक्रवार (मार्च 20, 2020) को वह तब सुर्खियों में आईं जब उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला। संक्रमण की बात सामने आने से पहले कनिका लखनऊ से लेकर कानपुर तक कई पार्टियों में शामिल हुईं थी। इनमें से एक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह जैसे वीआईपी मेहमान भी शामिल थे। इस खबर से लखनऊ से लेकर संसद तक हड़कंप मच गया था। राहत की बात ये है कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह समेत जो 164 लोग लखनऊ की पार्टियों में कनिका के साथ मौजूद थे उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इनमें वे 28 लोग भी हैं, जो कनिका के बेहद नजदीक थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,527FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe