Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजघर से 300 मीटर दूर थी 23 साल की लड़की, चाकू से गोदकर हत्या:...

घर से 300 मीटर दूर थी 23 साल की लड़की, चाकू से गोदकर हत्या: CCTV में कैद हुई वारदात, दिल्ली की घटना

मृतक लड़की डॉली बब्बर एक फ्रीलांस इवेंट ऑर्गनाइजर के तौर पर काम करती थी।पुलिस जब मौके पर पहुँची तो वह खून से लथपथ तड़प रही थी। पास में ही चाकू भी पड़ा था।

देश की राजधानी दिल्ली में एकतरफा प्यार में एक 23 साल की लड़की का चाकू से गोदकर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। घटना उत्तम नगर इलाके की है। आरोपित लड़की द्वारा बार-बार उसके प्रपोजल को ठुकराए जाने से नाराज था। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सोमवार (18 अक्टूबर 2021) की है। लड़की अपने एक दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए सोमवार रात के 11 बजे घर से निकली। लेकिन, कुछ घंटों बाद ही उसे खाने की डिलिवरी करने वाले एक शख्स ने ओम विहार में जख्मी हालत में देखा। यह जगह लड़की के घर से करीब 300 सौ मीटर दूर है। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गया है। उसे कई बार चाकू से गोदा गया। गिरफ्तार तीनों आरोपितों की पहचान अंकित गाबा, मनीष और हिंमांशु के तौर पर हुई है।

मृतक लड़की डॉली बब्बर एक फ्रीलांस इवेंट ऑर्गनाइजर के तौर पर काम कर रही थी। पुलिस का कहना है कि उन्हें रात 1:20 पर पश्चिमी दिल्ली में उत्तम नगर के पास ओम विहार स्थित मटियाला रोड पर हुई घटना के बारे में फोन आया था। पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुँचे तो उन्होंने देखा कि लड़की खून से लथपथ तड़प रही थी। वहीं पास में ही चाकू भी पड़ा था।

डॉली के छोटे भाई लक्ष्य का कहना है कि उसे उसकी दीदी के ब्वॉयफ्रेंड ने उसे फोन किया था कि अंकित गाबा ने डॉली के सिर पर बंदूक तान रखी है और उसे धमकियाँ दे रहा है। इसके बाद डॉली का फोन बंद हो गया। बाद में पुलिसवालों ने घर पहुँचकर बताया कि उसकी बहन पर हमला हुआ है और उसके हाथों, गर्दन, छाती और पीठ से लगातार खून बह रहा है।

लक्ष्य ने बताया कि 25 साल का अंकित गाबा बीते कई साल से उसकी बहन का पीछा कर रहा था। ठीक यही बात डॉली की कजिन संजना ने भी कही है। लक्ष्य के मुताबिक, वह पाँच साल पहले अंकित गाबा की छोटी बहन के साथ रिलेशन में था तो ये भी हत्या की एक वजह हो सकती है। मृतक लड़की डॉली की माँ ने उसे मजबूत और ब्राइट गर्ल बताया और कहा कि वो घर की भी देखभाल करती थी। पड़ोसियों का कहना है कि कई लोगों ने डॉली पर हमला होता हुआ देखा है, लेकिन डर से कोई उसे बचाने नहीं आया।

इस घटना को लेकर द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी ने कहा है कि प्रथम दृष्टया पता चला कि मृतक और हमलावरों के बीच दोस्ती थी जो किसी कारण से टूट गई। इससे गुस्साए आरोपित ने कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिलने के लिए बुलाया और फिर इस हरकत को अंजाम दिया। आगे की जाँच का जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -