Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाजफाँसी के फंदे से लटकती मिली अक्षय कुमार (DJ Azex) की लाश, 1 सप्ताह...

फाँसी के फंदे से लटकती मिली अक्षय कुमार (DJ Azex) की लाश, 1 सप्ताह पहले ही मनाया था जन्मदिन: परिवार ने कहा – गर्लफ्रेंड और उसकी सहेली कर रही थी ब्लैकमेल

अक्षय के चाचा भोलानाथ ने बताया कि मृतक एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। उन्होंने आरोप लगाया कि अक्षय की वही गर्लफ्रेंड अपनी सहेली के साथ मिल कर काफी समय से अक्षय को ब्लैकमेल कर रही थी।

ओडिशा के सबसे प्रसिद्ध DJ में से एक Azex उर्फ अक्षय कुमार की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है। शनिवार (18 मार्च, 2023) की शाम उनका शव उनके ही भुवनेश्वर स्थित घर पर मिला है। मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने अक्षय की प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अक्षय की गर्लफ्रेंड पिछले कई दिनों से कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो से मृतक को ब्लैकमेल कर रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय के परिवार वालों ने घटना की पूरी जानकारी एक लोकल चैनल पर साझा की है। उन्होंने बताया कि तेज आँधी के चलते शनिवार को भुवनेश्वर में कुछ समय के लिए बिजली कट गई थी। तब अक्षय घर के अपने कमरे में थे। घर में काफी अँधेरा था। रात में करीब 10 बजे अक्षय के घर वालों ने उन्हें कई बार पुकारा लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका से परिजनों ने अक्षय के कमरे का दरवाजा तोड़ा। कमरे में अक्षय की लाश फाँसी के फंदे से लटक रही थी।

अक्षय के चाचा भोलानाथ ने बताया कि मृतक एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। उन्होंने आरोप लगाया कि अक्षय की वही गर्लफ्रेंड अपनी सहेली के साथ मिल कर काफी समय से अक्षय को ब्लैकमेल कर रही थी। लड़की के पास कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बताए जा रहे हैं जिस से अक्षय काफी परेशान रहा करता था। भोलेनाथ ने लड़की और उसकी सहेली को अक्षय की मौत का जिम्मेदार बताया है। आरोपों के मुताबिक अक्षय की गर्लफ्रेंड यह ब्लैकमेलिंग पैसों की उगाही के लिए कर रही थी। अक्षय की मौत के बाद अब उनका परिवार इस पूरे ममम्ले की गहराई से जाँच चाहता है।

मौत के बाद अक्षय की लाश राजधानी भुवनेश्वर के कैपिटल हॉस्पिटल भेजी गई। यहाँ अक्षय का पोस्टमार्टम हुआ जिसकी रिपोर्ट फ़िलहाल नहीं आई है। अक्षय के परिजनों की शिकायत पर उड़ीसा पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। भुवनेश्वर शहर के थाना खारवेल नगर की पुलिस ने उनकी मौत की जाँच शुरू कर दी है। अक्षय ने कुछ ही दिनों पहले 10 मार्च को अपना जन्मदिन मनाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था। इसी के साथ 8 मार्च को उन्होंने धूमधाम से होली भी खेली थी। इन दोनों कार्यक्रमों में अक्षय काफी खुश नजर आ रहे थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत साइड में फॉर्च्यूनर चला रहा था विधायक का भतीजा, टक्कर के बाद 19 साल के बाइक सवार की मौत: पुणे में पोर्शे कांड...

विधायक पाटिल ने कहा है कि उनके भतीजे ने भागने का प्रयास नहीं किया। साथ ही उन्होंने अपने भतीजे के शराब के नशे में होने की बात से भी इनकार किया।

हिमाचल में दुकान गई, यूपी में गिरफ्तार हुआ… जावेद को भारी पड़ा पशु हत्या की वीभत्स तस्वीर WhatsApp पर पोस्ट करना, बकरीद पर हिन्दुओं...

जलालाबाद के कोटला मोहल्ले के निवासी जावेद के अब्बा का नाम कल्लू कुरैशी है। वो पिछले 12-13 साल से नाहन में कपड़े और कॉस्मेटिक्स की दुकान चलाता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -