Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजनशे की हालत में प्रमोशन, गणपति बप्पा के जयकारे, देवी-देवताओं के अपमान का आरोप:...

नशे की हालत में प्रमोशन, गणपति बप्पा के जयकारे, देवी-देवताओं के अपमान का आरोप: कौन हैं बिग बॉस वाली सरयू रॉय

सरयू रॉय यूट्यूब की जानी-मानी कंटेंट क्रिएटर भी हैं। यूट्यूब पर उनके चैनल 7Arts के 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

बिग बॉस तेलुगु (Bigg Boss Telugu) की एक्स कंटेस्टेंट सरयू रॉय (Sarayu Roy) को देवी-देवताओं का अपमान करने और हिंदुओं की भावनाएँ भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हैदराबाद पुलिस ने बुधवार (9 फरवरी 2022) को रॉय को उसके तीन दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विश्व हिंदू परिषद (VHP) का आरोप है कि सरयू ने पिछले साल रिलीज हुई अपनी शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के दौरान हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया था। VHP के जिला अध्यक्ष चपुरी अशोक ने तेलंगाना के सिर्सिल्ला में सरयू के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि सरयू और उसके साथी कलाकारों ने हिंदू समुदाय और महिलाओं को नीचा दिखाया था। इसके बाद पुलिस ने ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट के खिलाफ FIR दर्ज की थी। बाद में यह मामला बंजारा हिल्स थाने में स्थानांतरित कर दिया गया। अब उसी मामले में सरयू को गिरफ्तार किया गया है।

सोशल मीडिया पर उनके थाने में घुसने के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हालाँकि सरयू ने रिपोर्टों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। वह केवल पूछताछ के सिलसिले में पुलिस स्टेशन गई थीं।

बता दें कि सरयू और उसके साथियों को शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के दौरान नशे की हालत में गणपति बप्पा मोरिया के नारे लगाते हुए देखा गया था। सरयू राय तेलुगु बिग बॉस सीजन 4 में नजर आई थीं। वह टीवी में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने तेलुगु के ‘पर्चम’, ‘गंगवार’ जैसे शोज में भी काम किया है। वह यूट्यूब की जानी मानी कंटेंट क्रिएटर भी हैं। यूट्यूब पर उनके चैनल 7Arts के 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -