Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजराज कुंद्रा की कंपनी के 4 कर्मचारी उनके ही खिलाफ बने गवाह: पूछताछ में...

राज कुंद्रा की कंपनी के 4 कर्मचारी उनके ही खिलाफ बने गवाह: पूछताछ में रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी, ड्रोन से होनी थी पोर्न फिल्मों की शूटिंग

पता चला है कि जब पुलिस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही थी तो इस दौरान वो रो भी पड़ीं। पति राज कुंद्रा से उनकी बहस भी हुई। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के लिए तैयार किया था मेगा-प्लान।

पोर्न फ़िल्में बना कर एप के माध्यम से बेच कर कमाई करने के आरोपों में फँसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब उनकी ही कंपनी के 4 कर्मचारी उनके खिलाफ गवाह बनने के लिए आगे आए हैं। ये चारों इस मामले में महत्वपूर्ण गवाह साबित होंगे। राज कुंद्रा को 19 जुलाई, 2021 को गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा व उनके साथी जाँच व पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

इसीलिए, इन चारों की गवाही अदालत में भी काफी महत्वपूर्ण रहने वाली है। राज कुंद्रा के व्यापारिक करारों, कारोबारी वित्तीय लेनदेन और पोर्न रैकेट के क्रियाकलापों को लेकर पुलिस इन गवाहों के बयान दर्ज करेगी। इस पूरे अवैध कारोबार में रुपयों का लेनदेन कैसे होता था, इसकी जाँच की जा रही है। जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने चारों गवाहों के बयान दर्ज होंगे। अँधेरी वेस्ट में स्थित राज कुंद्रा के दफ्तर में छापेमारी हुई है।

इस दौरान पुलिस को एक गुप्त अलमारी भी मिली। सभी बरामद दस्तावेजों की जाँच की जा रही है। पिछली बार ली गई तलाशी में ये लॉकर नहीं मिल पाया था। ये भी सामने आया है कि पोर्न फिल्मों को लेकर राज कुंद्रा ने एक बड़ी योजना बनाई थी। ‘न्यूज 18’ की खबर के अनुसार, कुंद्रा ने उमेश कामत के साथ मिल कर ये प्लान तैयार किया था। पोर्न फिल्मों के ट्रेलर, कैमरे की क्वालिटी, कैमरे के एंगल, बोल्ड सीन और न्यूड सीन सभी की योजना तैयार थी।

क्राइम ब्रांच के हाथ लगे एक ईमेल के आधार पर ऐसा दावा किया गया है। इसमें हर पोर्न फिल्म को एचडी क्वालिटी में शूट कर के 60 से 90 सेकेंड के उसके ट्रेलर को रिलीज करने की बात की गई है। मेल में इसके लिए ड्रोन कैमरों के इस्तेमाल की भी बात हुई थी। साथ ही बोल्ड व न्यूड दृश्यों में आने वाली मॉडल्स की पूरी प्रोफ़ाइल तैयार करने की तैयारी थी। इसमें एक यश ठाकुर का नाम भी आया है, जो Nuefliks नामक पोर्न प्लेटफॉर्म चलाता है।

TOI की खबर के अनुसार, रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि जब पुलिस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही थी तो इस दौरान वो रो भी पड़ीं। उस दौरान पति राज कुंद्रा से उनकी बहस भी हुई। राज कुंद्रा के वकील ने गिरफ़्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट जाने की बात कही है। वकील सुभाष जाधव का कहना है कि 4000 पन्नों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं है, जिससे पता चले किसी वीडियो को पोर्न की कैटेगरी में रखा जा सकता हो।

उधर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने आज ऐक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ समेत 3 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि आज पूछताछ के लिए 3 लोगों को समन किया गया है। गहना वश‍िष्ठ शुरू से ही इस मामले में राज कुंद्रा और श‍िल्पा शेट्टी को सपोर्ट करती आ रही हैं। उनका कहना है कि राज कुंद्रा ने पोर्न नहीं बल्कि बोल्ड एंड एरॉट‍िक फिल्में बनाई हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

SRH और KKR के मैच को दहलाने की थी साजिश… आतंकियों ने 38 बार की थी भारत की यात्रा, श्रीलंका में खाई फिदायीन हमले...

चेन्नई से ये चारों आतंकी इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से आए थे। इन चारों के टिकट एक ही PNR पर थे। यात्रियों की लिस्ट चेक की गई तो...

पश्चिम बंगाल में 2010 के बाद जारी हुए हैं जितने भी OBC सर्टिफिकेट, सभी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने कर दिया रद्द : ममता...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार 22 मई 2024 को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका दिया। हाईकोर्ट ने 2010 के बाद से अब तक जारी किए गए करीब 5 लाख ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -