Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजअयोध्या: नाबालिग के साथ फिरोज, आदिल, सैफुद्दीन और सुलेमान ने की अश्लील हरकतें, हुए...

अयोध्या: नाबालिग के साथ फिरोज, आदिल, सैफुद्दीन और सुलेमान ने की अश्लील हरकतें, हुए गिरफ्तार

सूचना मिलने पर आस-पड़ोस के लोग भी वहाँ जमा होने लगे। आरोपित पक्ष दूसरे समुदाय से होने के कारण लोगों में गुस्सा अधिक भड़क गया। लेकिन, पुलिस ने समय से पहुँचकर स्थिति को संभाला।

अयोध्या में गुरुवार (फरवरी 21, 2020) को एक किशोरी के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया। घटना का पता चलते ही इलाके में हल्ला मच गया। मामला दो समुदाय का होने के कारण तनाव बढ़ गया। पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर आरोपितों को हिरासत में लिया गया। किशोरी के साथ छेड़खानी करने वाले युवकों की पहचान मो फिरोज, मो आदिल, मो सैफुद्दीन, मो सुलेमान के रूप में हुई। इनके ख़िलाफ़ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ।

दैनिक जागरण में प्रकाशित संबंधित खबर

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, पूरी घटना उस समय घटी, जब लड़की कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान चारों लड़कों ने उसे बहलाया और कचहरी के पीछे स्थित पार्क में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। घर लौटने पर किशोरी ने सभी बातें परिवारवालों को बताईं।

सूचना मिलने पर आस-पड़ोस के लोग भी वहाँ जमा होने लगे। आरोपित पक्ष दूसरे समुदाय से होने के कारण लोगों में गुस्सा अधिक भड़क गया। लेकिन, पुलिस ने समय से पहुँचकर स्थिति को संभाला। लोगों ने पुलिस से आरोपितों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की माँग की।

किशोरी के परिवार की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने खोजनपुर निवासी मो फिरोज, टकसाल निवासी मो आदिल, बजाजा निवासी मो. सैफुद्दीन और पुरानी सब्जी मंडी निवासी मो सुलेमान को हिरासत में लिया। कोतवाल ने बताया चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले अयोध्या जिले में छेड़खानी का एक और मामला सामने आया था। जब राहुल नाम के आरोपित युवक ने 14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़खानी की थी और फिर डरा धमकाकर उसे अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया था, जहाँ आरोपित ने अपने अन्य दोस्तों के साथ किशोरी का बलात्कार किया और पूरी घटना का वीडियो वायरल कर दिया। बाद में किशोरी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माँ का किडनी ट्रांसप्लांट, खुद की कोरोना से लड़ाई: संघर्ष से भरा लवलीना का जीवन, ₹2500/माह में पिता चलाते थे 3 बेटियों का परिवार

टोक्यो ओलंपिक में मेडल पक्का करने वाली लवलीना बोरगोहेन के पिता गाँव के ही एक चाय बागान में काम करते थे। वो मात्र 2500 रुपए प्रति महीने ही कमा पाते थे।

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe