Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजजेल में 2 कत्ल, उसके बाद जम कर मनाया जश्न: गैंगस्टरों के लिए आरामगाह...

जेल में 2 कत्ल, उसके बाद जम कर मनाया जश्न: गैंगस्टरों के लिए आरामगाह बने पंजाब के जेल, गैंगवार के नए वीडियो आए सामने

जेल अंदर हुए गैंगवार के बाद सचिन भिवानी और मुसेवाला के बाकी शूटर्स को पंजाब की दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं, अमेरिका में बैठा गोल्डी बराड़ इस गैंगवार के बाद पोस्ट शेयर कर इसकी जिम्मेदारी ली थी। बराड़ ने जग्गू भगवनपुरिया से बदला लेने की बात भी कही थी। . .

पंजाब की गोइंदवाल जेल में हुई खूनी गैंगवार के दो वीडियो सामने आए हैं। ये गैंगरवार लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के इशारे पर अंजाम दिया गया है। इस वीडियो को लॉरेंस गैंग के सचिन भिवानी ने बनाए बनाया हैं। इसमें वीडियो में गैंगस्टर अंकित सेरसा के अलावा उसके दूसरे साथी भी दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद पंजाब पुलिस में हड़कंप मच गया है।

पंजाब की जेल के सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि ये सारे गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथी मनदीप तूफान और मनमोहन सिंह मोहना के कत्ल का जश्न मना रहे हैं। पुलिस इस मामलों की जाँच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जेल में इन लोगों के पास मोबाइल कैसे आए।

गैंगवार में मारे गए दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खासमखास रहे जग्गु भगवनपुरिया के शूटर्स थे। बाद में जग्गु ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बगावत कर दी। इसके बाद गोल्डी बराड़ और लॉरेंस के इशारे पर दोनों की हत्या कर दी गई। वीडियो बनाने वाला सचिन भिवानी वही व्यक्ति है, जिसने सिंधू मूसावाला की हत्या की थी।

पहले वीडियो में सचिन भिवानी जेल के अंदर मारकर फेंके गए तूफान और मोहना के शव दिखा रहा है। वीडियो में जेल के सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सचिन भिवानी व उसका साथी गैंगस्टर खुलेआम शवों को मोबाइल से रिकॉर्ड कर रहे हैं।

जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गैंगस्टर सचिन भिवानी इस वीडियो में कहता है, “ये जग्गू के बन्दे थे, बदमाशी इन्हें दिखा दी हमने।” इस दौरान मूसेवाला हत्याकांड का एक और शूटर्स आरोपित कुलदीप कहता है, “ये जो जग्गू को भगवान मानते थे न, इन्हें देखो क्या किया इसके साथ।” बता दें कि अंकित सेरसा इनका शार्प शूटर है। कहा जाता है कि इसी ने मुसेलवाला को भी मारा था।

इसी तरह दूसरे वीडियो में सचिन भिवानी के साथ लॉरेंस गुट के अन्य गैंगस्टर हैं। इस वीडियो में वे तूफान और मोहना को मारने का जश्न मना रहे हैं। वे धमकी भी दे रहे हैं कि ‘हमने मूसेवाला को मारा है तो अब किसी को नहीं छोड़ेंगे’। इसमें साथ में मुसेवाला हत्याकांड के आरोपी अंकित सिरसा, कुलदीप, दीपक मुंडी।

बता दें कि 6 दिन पहले गोइंदवाल जेल में लॉरेंस और जग्गू के गुर्गों में गैंगवार हुई थी, जिसमें तूफान और मोहना की मौत हो गई थी। वहीं, केशव गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस केस में पुलिस ने मनप्रीत भाऊ, सचिन भिवानी, राजिंदर जोकर, अंकित सेरसा, कशिश, अरशद खान और मलकीत कीता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

जेल अंदर हुए गैंगवार के बाद सचिन भिवानी और मुसेवाला के बाकी शूटर्स को पंजाब की दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं, अमेरिका में बैठा गोल्डी बराड़ इस गैंगवार के बाद पोस्ट शेयर कर इसकी जिम्मेदारी ली थी। बराड़ ने जग्गू भगवनपुरिया से बदला लेने की बात भी कही थी।

गोल्डी ने लिखा था, “…इन्होंने जग्गू के कहने पर दो दिन पहले हमारे भाई मनप्रीत भाऊ ढैपई से मारपीट की थी। आज हमारे भाइयों ने एक तरफ होकर इन्हें मार दिया। इस जग्गू ने हमारे भाई रूपा और मन्नू का ट्रैप लगवाकर एनकाउंटर कराया था।” गोल्डी के पोस्ट के बाद बमबीहा गैंग ने जग्गू के सपोर्ट में पोस्ट शेयर कर गोल्डी-लॉरेंस को धमकी दी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -