Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजजबरन करवाई पोर्न फिल्मों की शूटिंग, एडल्ट एप पर अपलोड भी किया: 500 पन्नों...

जबरन करवाई पोर्न फिल्मों की शूटिंग, एडल्ट एप पर अपलोड भी किया: 500 पन्नों की चार्जशीट से गहना गैंग बेनकाब

फरवरी में कुछ मॉडल्स ने गहना वशिष्ठ व अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने जबरन पोर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाई थीं। रेप करवाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद गहना गिरफ्तार भी हुई थी। फिलहाल वह जमानत पर है।

पोर्न फिल्में बनवाने और रेप कराने के आरोपों से घिरीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के खिलाफ मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नई चार्जशीट दाखिल की है। नई चार्जशीट में गहना पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 500 पन्नों की इस चार्जशीट में पुलिस ने गहना के अलावा फिल्म प्रोड्यूसर अभिजीत बोम्बले, अजय श्रीमंत, प्रिंस कुमार और अरविंद कुमार श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर को आरोपित बनाया है। इन लोगों पर स्ट्रगलिंग मॉडलों और एक्ट्रेस को जबरदस्ती पोर्न फिल्मों में काम करवाने और बाद में उनके वीडियो तीन एडल्ट ऐप पर अपलोड करने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस ने बताया कि बोम्बले और श्रीमंत को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। गहना वशिष्ठ अभी जमानत पर हैं। वहीं, प्रिंस कुमार कश्यप और यश ठाकुर फरार हैं। इनके ऊपर भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें अश्लील किताबें बेचना, अश्लील हरकतों से महिलाओं के चरित्र हनन, धोखाधड़ी और आईटी एक्ट जैसे आरोप शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई चार्जशीट मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज किए गए दूसरे केस में लगाई गई है। पोर्नोग्राफी के मामले में क्राइम ब्रांच 4 मामलों की जाँच कर रही है, जबकि एक अन्य मामले की जाँच लोनावाला पुलिस कर रही है।

बताया जा रहा है कि नई चार्जशीट मध्य प्रदेश की रहने वाली 21 साल की एक मॉडल की शिकायत पर दाखिल की गई है। उसने आरोप लगाया है कि उसे फिल्मों में काम दिलाने का झाँसा देकर बॉम्बले, श्रीमंत, गहना वशिष्ठ और बाद में यश ठाकुर लोखंडवाला के अलग-अलग बंगलों पर लेकर गए और जबरन उससे पोर्न फिल्मों में काम कराया। उसने इन क्लिप्स को 3 अलग-अलग ऐप्स पर अपलोड करने के भी आरोप लगाए हैं।

गौरतलब है कि फरवरी 2021 में कुछ मॉडल्स ने गहना वशिष्ठ व अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने जबरन पोर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाई थीं। मॉडल्स ने गहना पर शूटिंग के सेट पर रेप करवाए जाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। फिलहाल वह जमानत पर है।

बाद में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्मों को लेकर राज कुंद्रा को भी गिरफ्तार किया था। उस दौरान गहना लगातार कुंद्रा के सपोर्ट नजर आई थीं। उन्होंने कहा था, “मुझे राज के गिरफ्तारी के बारे में पता चला, मैं सिर्फ यह कहना चाहूँगी कि कोई भी पॉर्न नहीं बना रहा है, कोई गंदे वीडियो नहीं बना रहा। नार्मल वीडियो थे जैसे एकता कपूर ‘गंदी बात’ बनाती हैं और ‘पार्च्ड’ न जाने कितनी फिल्में हैं। इन सारी सीरीज़ में उनसे कम बोल्डनेस है।” फिलहाल राज अभी जमानत पर हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -