Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजशाहरुख ने बीच बाजार नैना कौर को 10 बार चाकू मारा, 5 दिन बाद...

शाहरुख ने बीच बाजार नैना कौर को 10 बार चाकू मारा, 5 दिन बाद होनी थी शादी

नैना कौर को चाकू मारने के बाद शाहरुख पैदल ही फरार हो गया। नैना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 22 जून को उसकी इंदौर में शादी होनी थी। शाहरुख की ​तलाश जारी है।

गाजियाबाद के तुलसी निकेतन में शेर खान (Sheru Khan) उर्फ शाहरुख ने बीच बाजार 19 वर्षीय नैना कौर की चाकुओं से गोदकर की हत्या कर दी। वह नैना की शादी कहीं और तय होने से नाराज था और कई बार उनके घर आकर धमकी भी दे गया था।

बुधवार (जून 17, 2020) को ग़ाज़ियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में नैना कौर जब अपने घर लौट रही थी, तभी उन्हें करीब 10 बार चाकू मारने के बाद शाहरुख उर्फ़ शेर खान (Sheru Khan) अपने दोनों दोस्तों के साथ चाकू लहराता हुआ पैदल ही दिल्ली-वजीराबाद रोड की तरफ भाग गया। उसे दिल्ली के एक अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसने बृहस्पतिवार (जून 18, 2020) सुबह दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि मृतक नैना कौर, अपने माता-पिता बलदेव सिंह (62) और नीलम कौर (58) के साथ तुलसी निकेतन के विवेक विहार कॉलोनी में रहती थी। उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। पिछले साल राजधानी के एक स्कूल से इंटर की पढ़ाई पूरी करने के बाद नैना दिल्ली में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। नैना की शादी आने वाले 22 जून को इंदौर में होने वाली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक नैना कौर के पिता बलदेव सिंह ने कहा, “मैं केवल 50 मीटर दूर ही गया था, जब तीन लोग बाइक पर आए। उनमें से एक ने अपने चेहरे को नकाब में ढक रखा था, उसने नैना के हाथ खींच लिए और उसे खींच लिया।”

नैना के पिता का कहना है कि नैना पर अचानक हुए इस हमले को समझते ही उसकी माँ ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिर दिया।

बलदेव सिंह ने कहा, “उन लोगों में से एक ने मुझे अपनी पत्नी और बेटी तक पहुँचने नहीं दिया। जब नैना ने अपनी माँ को सड़क पर पड़ा देखा, तो वह उठ गई और उसने आरोपित को कई थप्पड़ मारे। अचानक, उसने चाकू से नैना पर हमला कर दिया। पहले गर्दन, पेट और फिर शरीर के अन्य हिस्सों पर। इसके बाद वह बाइक पर दो अन्य लोगों के साथ भाग गया।”

पुलिस के अनुसार, हाथापाई के दौरान नैना की माँ ने इस हत्या के मुख्य आरोपित का नकाब फाड़ दिया और उसकी पहचान दिल्ली के सुंदर नगरी निवासी शेर खान उर्फ शाहरुख (22) के रूप में की। नैना के परिवार वालों का कहना है कि वह नैना को करीब दो वर्ष से जानता था।

दोनों दिल्ली के दुर्गापुरी में एक साथ कंप्यूटर की पढ़ाई कर चुके हैं। उनका कहना है कि उनकी बेटी की हत्या का आरोपित शेर खान अक्सर उनकी बेटी को परेशान करता था और उससे शादी करना चाहता था। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पूर्व भी वह युवक उनके घर आकर नैना को धमका चुका था।

मृतक नैना कौर के पिता ने कहा कि बाजार में उस समय मौजूद लोग यह सब देखते रहे और कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। आरोपित शेर खान टिकटॉक पर वीडियो भी बनाता है, जहाँ उसने अपने कई सारे वीडियो भी बनाकर पोस्ट किए हैं।

पुलिस का कहना है कि शेर खान का पकड़ा जाना अभी बाकी है, जबकि उसके दो साथियों, आसिफ (22) और आमिर चौधरी (20) को गिरफ्तार कर लिया गया था। आमिर भी सुंदर नगरी में रहता है जबकि आसिफ साहिबाबाद का रहने वाला है।

मृतक नैना कौर के पिता बलदेव की एक शिकायत के आधार पर इन तीनों लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मृतक नैना कौर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्टआनी अभी बाकी है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार नैना को जिस जगह चाकू से गोदा गया वह तुलसी निकेतन पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूर है। शाहरुख पर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। उसे पकड़ने के लिए दो टीमें लगाई गई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर आतंकी गोली मार रहे, उधर कश्मीरी ईंट-भट्टा मालिक मजदूरों के पैसे खा रहे: टारगेट किलिंग के बाद गैर-मुस्लिम बेबस

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर हत्या करने के बाद दूसरे प्रदेशों से आए श्रमिक अब वापस लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

कश्मीर को बना दिया विवादित क्षेत्र, सुपरमैन और वंडर वुमेन ने सैन्य शस्त्र तोड़े: एनिमेटेड मूवी ‘इनजस्टिस’ में भारत विरोधी प्रोपेगेंडा

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे कश्मीर का चित्रण डीसी की इस एनिमेटिड मूवी में हुआ है और कैसे उन्होंने भारत को बुरा दिखाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe