Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजपूर्व गृहमंत्री समेत BJP नेताओं को मारने के लिए छोटा शकील ने भेजा शॉर्पशूटर:...

पूर्व गृहमंत्री समेत BJP नेताओं को मारने के लिए छोटा शकील ने भेजा शॉर्पशूटर: गुजरात ATS के हत्थे चढ़ा

पाकिस्‍तान की ओर से इन्‍हें गुजरात भाजपा नेताओं की सुपारी दी गई थी। इनके मोबाइल में गुजरात प्रदेश भाजपा के मुख्‍यालय श्रीकमलम का वीडियो तथा राज्‍य के पूर्व गृह राज्यमंत्री गोरधन झड़ाफिया का फोटो मिला है। इसी वजह से माना जा रहा है कि झड़ाफिया इनके मुख्‍य निशाने पर थे।

गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने कुख्यात बदमाश छोटा शकील की ओर से एक भाजपा नेता की कथित तौर पर हत्या के लिए भेजे गए एक ‘शार्प शूटर’ को गिरफ्तार किया है। एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार (अगस्त 19, 2020) को यह जानकारी दी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्‍तान की ओर से इन्‍हें गुजरात भाजपा नेताओं की सुपारी दी गई थी। इनके मोबाइल में गुजरात प्रदेश भाजपा के मुख्‍यालय श्रीकमलम का वीडियो तथा राज्‍य के पूर्व गृह राज्यमंत्री गोरधन झड़ाफिया का फोटो मिला है। इसी वजह से माना जा रहा है कि झड़ाफिया इनके मुख्‍य निशाने पर थे।

एटीएस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात को एटीएस ने अहमदाबाद में रिलीफ रोड पर स्थित एक होटल पर छापा मारा जहाँ आरोपित ठहरा था। आरोपित ने एटीएस पर गोली चलाई, लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एटीएस के सीनियर अधिकारी ने कहा, “गोपनीय सूचना मिली थी कि छोटा शकील ने एक बीजेपी नेता की हत्या करने के लिए एक शार्प शूटर भेजा है। सूचना के आधार पर हमारे दल ने पिछली रात होटल पर छापा मारा। जब हमने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की तो उसने हम पर एक गोली चलाई। सौभाग्य से कोई घायल नहीं हुआ। बाद में हम उसे पकड़ने में कामयाब रहे।” 

उन्होंने कहा कि आरोपित के पास से दो पिस्तौल बरामद हुई हैं। एटीएस के सीनियर अधिकारी ने कहा कि आरंभिक पूछताछ समाप्त होने के बाद आरोपित की पहचान उजागर की जाएगी। होटल के प्रबंधक के अनुसार मुंबई के एक निवासी ने होटल में मंगलवार को कमरा लिया था और बाद में एटीएस उसे पकड़ कर ले गई।

इस बीच गिर सोमनाथ जिले में भाजपा नेता गोरधन झड़ाफिया ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित उन्हें जान से मारने के लिए भेजा गया था। झड़ाफिया ने कहा, ”गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने मुझे बताया कि मुझे मारने के लिए भेजे गए एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया गया है।”

बताया जा रहा है कि आरोपित भाजपा कार्यालय व भाजपा नेताओं के ठिकानों की कई बार रेकी कर चुके थे। झड़ाफिया फिलहाल गुजरात भाजपा के नवनियुक्‍त अध्‍यक्ष सी आर पाटिल के सोमनाथ दौरे में उनके साथ हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CPI(M) सरकार ने महादेव मंदिर पर जमाया कब्ज़ा, ताला तोड़ घुसी पुलिस: केरल में हिन्दुओं का प्रदर्शन, कइयों ने की आत्मदाह की कोशिश

श्रद्धालुओं के भारी विरोध के बावजूद केरल की CPI(M) सरकार ने कन्नूर में स्थित मत्तनूर महादेव मंदिर का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है।

राम ‘छोकरा’, लक्ष्मण ‘लौंडा’ और ‘सॉरी डार्लिंग’ पर नाचते दशरथ: AIIMS वाले शोएब आफ़ताब का रामायण, Unacademy से जुड़ा है

जिस वीडियो को लेकर विवाद है, उसे दिल्ली AIIMS के छात्रों ने शूट किया है। इसमें रामायण का मजाक उड़ाया गया है। शोएब आफताब का NEET में पहला रैंक आया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,325FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe