Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाजसाबिर-परवेज ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला का बनाया अश्लील वीडियो, 30000 रुपये नहीं...

साबिर-परवेज ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला का बनाया अश्लील वीडियो, 30000 रुपये नहीं मिलने पर वायरल किया वीडियो

इंडरी खंड के गाँव के रहने वाले पति-पत्नी बाइक से अपने खेत पर जा रहे थे। इसी दौरान साबिर, निजरू, अनीस और परवेज ने उनका रास्ता रोक लिया और उन्हें पहाड़ों पर लेकर गए।

हरियाणा के नूँह जिले में एक दंपति का अपहरण करने के बाद महिला से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने छेड़छाड़ का वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला हरियाणा के नूँह जिले के रोजका मेव थाना क्षेत्र का है। इंडरी खंड के गाँव के रहने वाले पति-पत्नी 27 जुलाई 2021 को बाइक से अपने खेत पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में चार युवकों साबिर, निजरू, अनीस और परवेज ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद दंपति को किडनैप कर आरोपित उन्हें एक जंगली इलाके में ले गए, जहाँ उन्होंने पीड़ित के साथ मारपीट की और उसके पैसे लूट लिए। इसके बाद आरोपितों ने महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए वीडियो बना लिया।

दो दिन बाद आरोपितों ने उस वीडियो को दंपति के मोबाइल पर भेजकर उनसे 30 हजार रुपए की फिरौती माँगी। हालाँकि, जब पीड़ित ने पैसे नहीं दिए तो आरोपितों ने उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद महिला रोजका मेव थाने गई और वहाँ इसकी शिकायत दर्ज कराई।

मामले में पीड़ित पुरुष ने बताया, “घटना 27 तारीख की थी। मैं अपने खेतों पर जा रहा था तो चार लोग आए और उन्होंने रास्ता रोककर उसकी मोटरसाइकिल छीन ली। इसके बाद मुझे पहाड़ में खींचकर ले गए और मेरे साथ मारपीट की। उन लोगों ने मेरी बीवी के साथ छेड़खानी की थी और मारपीट की थी। मैंने शोर मचाया तो पड़ोस के घरवाले आए तो आरोपित भाग निकले।”

रोजका मेव थाने के प्रभारी मनोज वर्मा के मुताबिक, दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। जिले की डीएसपी ममता खरब के मुताबिक, पुलिस ने सोशल मीडिया से वीडियो डिलीट करा दिया है और बाकी दो युवकों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe