Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजफोन में बजी 'जय श्री राम' वाली रिंगटोन तो मुस्लिमों ने हिन्दू युवक को...

फोन में बजी ‘जय श्री राम’ वाली रिंगटोन तो मुस्लिमों ने हिन्दू युवक को जम कर पीटा, 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट, महाराष्ट्र के जालना की घटना

विक्की नाम के इस युवा पर यह हमला जालना के पार्तुर इलाके में हुआ। उसके फोन पर कॉल आने के बाद दो मुस्लिम युवकों ने उसे मारा। मुस्लिम युवक केबिन में घुसे और उसे पीटने लगे, यह पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई।

महाराष्ट्र के जालना में एक हिन्दू युवक को मुस्लिम लड़कों ने जम कर पीटा और घायल कर दिया। हिन्दू युवक पर उसके फोन में ‘जय श्री राम’ वाली रिंगटोन होने के कारण पीटा गया। पीड़ित युवक एक होटल में बैठ कर खाना खा रहा था, इसी दौरान उसके फोन पर किसी ने कॉल किया। कॉल के कारण उसके फोन पर ‘जय श्री राम’ वाली रिंगटोन बजी। इसके बाद उस पर मुस्लिम लड़कों ने हमला कर दिया।

सुदर्शन की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की नाम के इस युवा पर यह हमला जालना के पार्तुर इलाके में हुआ। उसके फोन पर कॉल आने के बाद दो मुस्लिम युवकों ने उसे मारा। मुस्लिम युवक केबिन में घुसे और उसे पीटने लगे, यह पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई। बताया जा रहा है कि हिन्दू युवक पर हमला करने वाले एक युवक का नाम समीर है। हिन्दू युवक हमला करने वाले कई अवैध कामों में लिप्त हैं। इस घटना के बाद हिन्दू संगठनों में गुस्सा है और वह कठोर कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

हमले के कारण हिन्दू युवक को काफी गंभीर चोटें आई हैं। उसका लगातार चार दिन से इलाज चल रहा है। इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। अभी तक मामले में कार्रवाई की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि यह पहला मौका नहीं है जब किसी हिन्दू युवक को मुस्लिमों ने ऐसे कारणों पर मारा पीटा हो।

इससे पहले कर्नाटक के बेंगलुरु में मुकेश नाम के एक हिन्दू दुकानदार को मुस्लिमों ने इसलिए पीटा था क्योंकि उसकी दुकान में हनुमान चालीसा और हिन्दू भजन बज रहे थे। मुस्लिमों ने उसे इसलिए पीटा था क्योंकि वह अजान के टाइम पर हिन्दू भजन बजा रहा था। उसे चाकू मारने की धमकी भी दी गई। इस मामले में FIR दर्ज की गई थी और सुलेमान, शान्वाज और रोहित को मुख्य आरोपित बनाया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा में ‘परंपरा’ की बातें, खुद की सत्ता वाले राज्यों में दोनों हाथों में लड्डू: डिप्टी स्पीकर पद पर हल्ला कर रहा I.N.D.I. गठबंधन,...

कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में कॉन्ग्रेस ने अपने ही नेता को डिप्टी स्पीकर बना रखा है विधानसभा में। तमिलनाडु में DMK, झारखंड में JMM, केरल में लेफ्ट और पश्चिम बंगाल में TMC ने भी यही किया है। दिल्ली और पंजाब में AAP भी यही कर रही है। लोकसभा में यही I.N.D.I. गठबंधन वाले 'परंपरा' और 'परिपाटी' की बातें करते नहीं थक रहे।

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -