Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजफोन पर मुस्लिम प्रेमिका से बात कर रहा था हिंदू युवक, पीछे से लड़की...

फोन पर मुस्लिम प्रेमिका से बात कर रहा था हिंदू युवक, पीछे से लड़की का भाई आया और चाकू मार कर दी हत्या: दिल्ली की घटना

रोटी हुई माँ के मुँह से बस इतना निकल रहा है कि उन्हें अपने बेटे की हत्या के बाद अब इंसाफ चाहिए। मृतक बादल की उम्र मात्र 20 साल थी। राजौरी गार्डन के रघुबीर नगर में हुई इस घटना के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

राजधानी दिल्ली मेंएक हिन्दू युवक की हत्या हुई है। बताया जा रहा है कि एक मुस्लिम लड़की के परिजनों ने उसे मार डाला, जिससे वो प्यार करता था। इस मामले में राजौरी गार्डन थाने में 3 आरोपितों की गिरफ़्तारी हुई है। ये घटना मंगलवार (30 नवंबर, 2021) की रात को हुई। अगले दिन पुलिस ने आरोपितों को धर-दबोचा। मृतक का नाम बादल है, जो राजपूत समुदाय से ताल्लुक रखता है। मृतक का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था।

मुख्य आरोपित का नाम लाडला है, जो मुस्लिम लड़की का भाई बताया जा रहा है। मृतक बादल पहले लाडला के मामा शाह आलम के साथ साझीदारी में मुर्गा बेचने का काम करता था। कुछ समय बाद लाडला की बहन लाडली के साथ उसके प्रेम प्रसंग चल निकला। मंगलवार के दिन मृतक फोन कॉल के माध्यम से लड़की से बात कर रहा था। अचानक लाडला ने आकर उसे चाकू घोंप दिया। ऑपइंडिया ने पीड़ित परिवार से संपर्क किया। मृतक की माँ बदहवास है और रोते ही जा रही है।

मृतक के घर के बाहर पुलिस और लोगों का जमावड़ा

रोटी हुई माँ के मुँह से बस इतना निकल रहा है कि उन्हें अपने बेटे की हत्या के बाद अब इंसाफ चाहिए। मृतक बादल की उम्र मात्र 20 साल थी। राजौरी गार्डन के रघुबीर नगर में हुई इस घटना के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। मृतक की माँ ने कहा कि उनके बेटे को मुस्लिमों ने मारा है। वहीं मृतक के दोस्त ने इस घटना के सम्बन्ध में अन्य जानकारियाँ दी हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

राहुल पाण्डेय
राहुल पाण्डेयhttp://www.opindia.com
धर्म और राष्ट्र की रक्षा को जीवन की प्राथमिकता मानते हुए पत्रकारिता के पथ पर अग्रसर एक प्रशिक्षु। सैनिक व किसान परिवार से संबंधित।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -