Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजबीवी से अप्राकृतिक सेक्स करना चाहता था शौहर, नहीं मानी तो इस्त्री गर्म कर...

बीवी से अप्राकृतिक सेक्स करना चाहता था शौहर, नहीं मानी तो इस्त्री गर्म कर जला डाले दोनों कूल्हे: ट्रॉमा सेंटर में चल रहा इलाज

ये पूरा मामला रसूलपुर थाना इलाके का है, जहाँ फिजोराबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का निकाह 5 साल पहले रसूलपुर क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुआ था।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक व्यक्ति द्वारा अपनी बीवी के साथ हैवानियत की बात सामने आई है। उसने अप्राकृतिक संबंध बनाने से विरोध करने पर पत्नी के कूल्हों को गर्म प्रेस से जला डाला। जानकारी के मुताबिक, शौहर ने रात के समय अपनी बीवी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की, जिसका बीवी ने विरोध किया। इस बात से शौहर इतना गुस्सा हुआ कि वो हैवान बन बैठा। उसके पहले तो बीवी को जमकर पीटा, फिर गर्म प्रेस से उसके दोनों कूल्हों को जला दिया।

अप्राकृतिक संबंध बनाने की सनक में बना हैवान

ये पूरा मामला रसूलपुर थाना इलाके का है, जहाँ फिजोराबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का निकाह 5 साल पहले रसूलपुर क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुआ था। दोनों में विवाद चल रहा था, लेकिन समझौते के बाद महिला अपने शौहर के घर आ गई थी। इस बीच, 31 अगस्त की रात शौहर ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया। इस बात से खफा उसके शौहर ने उसे खूब मारा-पीटा, फिर प्रेस गर्म कर उसके दोनों कूल्हों को जला दिया।

इस दौरान वो चीखती रही, लेकिन उसके हैवान शौहर पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

पीड़ित महिला के भाइयों ने अस्पताल में कराया भर्ती

महिला ने अपने भाइयों को किसी तरह से सूचना दी। इसके बाद गंभीर हालत में पीड़िता को थाना रसूलपुर ले जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद महिला का मेडिकल कराने के लिए जब अस्पताल ले जाया गया, तब सब चौंक गए, क्योंकि महिला की हालत बेहद गंभीर थी। महिला को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

समझौते के बाद ससुराल आई थी महिला

इस मामले में पुलिस को दी गई शिकायत में लिखा है कि उसके शौहर के साथ झूठ बोलकर उसका निकाह कराया गया था, वो पहले ही एक बार निकाह कर चुका था। शिकायत में महिला ने कहा, “वो मुझे रोज परेशान करता था, जिसकी वजह से मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।” पारिवारिक न्यायालय में समझौते के बाद वो अपनी ससुराल आ गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -