Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजहुसैन अली ने उपचार के नाम पर किया 2 लड़कियों का बलात्कार, महिलाओं ने...

हुसैन अली ने उपचार के नाम पर किया 2 लड़कियों का बलात्कार, महिलाओं ने गुस्से में मार डाला

हुसैन अली की इस घिनौनी हरकत का पता चलते ही इलाके की गुस्साई भीड़ (जिसमें ज्यादातर महिलाएँ थीं) का गुस्सा उस पर टूट पड़ा और उन्होंने उसे जमकर पीटा। इतना पीटा की लगभग अधमरा कर दिया।

असम के पश्चिम करबी अंगलोंग जिले में गुरुवार (जून 4, 209) को 2 बलात्कारों के आरोपित हुसैन अली को गाँव की महिलाओं ने गुस्से में घेरकर मार डाला। जिसकी जानकारी पुलिस ने शुक्रवार (जून 5, 2019 ) यानी कल दी।

जानकारी के अनुसार, हुसैन नाम का व्यक्ति 1 जुलाई को गाँव में पारंपरिक उपचार के नाम पर एक अंधी महिला की आँख ठीक करने उसके घर आया था, जहाँ आकर उसने पहले कुछ रिचुअल किए और फिर ‘बाद में’ आने को कहकर वहाँ से चला गया।

जिले के एसपी मृणाल तालुकदार के मुताबिक 3 जुलाई को हुसैन दोबारा उसी घर में आया, जहाँ उसने पहले कुछ रिचुअल किए और फिर महिला की 22 वर्षीय बेटी को ये कहकर अलग कमरे में ले गया कि उसे कुछ और उपचार करने हैं जिनसे उसकी माँ की आँखों का अंधापन दूर हो जाएगा।

कमरे में ले जाकर हुसैन ने लड़की को नशीला पदार्थ सुँघाया और बेहोशी की हालत में उससे रेप करके वहाँ से चला गया। इसके बाद अगले दिन वो फिर आया और पीड़िता की 16 साल की एक रिश्तेदार के साथ भी बिलकुल उसी प्रकार बलात्कार किया जैसे एक दिन पहले 22 वर्षीय पीड़िता के साथ किया था।

https://platform.twitter.com/widgets.js

हुसैन अली की इस घिनौनी हरकत का पता चलते ही इलाके की गुस्साई भीड़ (जिसमें ज्यादातर महिलाएँ थीं) का गुस्सा उस पर टूट पड़ा और उन्होंने उसे जमकर पीटा। इतना पीटा कि लगभग अधमरा कर दिया। असम ट्रिब्यूनल की खबर के अनुसार हुसैन अली को इस पिटाई में गंभीर चोटें आईं, जिसके कारण उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गहरी चोट लगाने के कारण हुसैन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -