Tuesday, January 18, 2022
Homeदेश-समाजहुसैन अली ने उपचार के नाम पर किया 2 लड़कियों का बलात्कार, महिलाओं ने...

हुसैन अली ने उपचार के नाम पर किया 2 लड़कियों का बलात्कार, महिलाओं ने गुस्से में मार डाला

हुसैन अली की इस घिनौनी हरकत का पता चलते ही इलाके की गुस्साई भीड़ (जिसमें ज्यादातर महिलाएँ थीं) का गुस्सा उस पर टूट पड़ा और उन्होंने उसे जमकर पीटा। इतना पीटा की लगभग अधमरा कर दिया।

असम के पश्चिम करबी अंगलोंग जिले में गुरुवार (जून 4, 209) को 2 बलात्कारों के आरोपित हुसैन अली को गाँव की महिलाओं ने गुस्से में घेरकर मार डाला। जिसकी जानकारी पुलिस ने शुक्रवार (जून 5, 2019 ) यानी कल दी।

जानकारी के अनुसार, हुसैन नाम का व्यक्ति 1 जुलाई को गाँव में पारंपरिक उपचार के नाम पर एक अंधी महिला की आँख ठीक करने उसके घर आया था, जहाँ आकर उसने पहले कुछ रिचुअल किए और फिर ‘बाद में’ आने को कहकर वहाँ से चला गया।

जिले के एसपी मृणाल तालुकदार के मुताबिक 3 जुलाई को हुसैन दोबारा उसी घर में आया, जहाँ उसने पहले कुछ रिचुअल किए और फिर महिला की 22 वर्षीय बेटी को ये कहकर अलग कमरे में ले गया कि उसे कुछ और उपचार करने हैं जिनसे उसकी माँ की आँखों का अंधापन दूर हो जाएगा।

कमरे में ले जाकर हुसैन ने लड़की को नशीला पदार्थ सुँघाया और बेहोशी की हालत में उससे रेप करके वहाँ से चला गया। इसके बाद अगले दिन वो फिर आया और पीड़िता की 16 साल की एक रिश्तेदार के साथ भी बिलकुल उसी प्रकार बलात्कार किया जैसे एक दिन पहले 22 वर्षीय पीड़िता के साथ किया था।

https://platform.twitter.com/widgets.js

हुसैन अली की इस घिनौनी हरकत का पता चलते ही इलाके की गुस्साई भीड़ (जिसमें ज्यादातर महिलाएँ थीं) का गुस्सा उस पर टूट पड़ा और उन्होंने उसे जमकर पीटा। इतना पीटा कि लगभग अधमरा कर दिया। असम ट्रिब्यूनल की खबर के अनुसार हुसैन अली को इस पिटाई में गंभीर चोटें आईं, जिसके कारण उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गहरी चोट लगाने के कारण हुसैन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमानतुल्लाह खान यहाँ नमाज पढ़ सकते हैं तो हिंदू हनुमान चालीसा क्यों नहीं?’: इंद्रप्रस्थ किले पर गरमाया विवाद, अंदर मस्जिद बनाने के भी आरोप

अमानतुल्लाह खान की एक वीडियो के विरोध में आज फिरोज शाह कोटला किले के बाहर हिंदूवादी लोगों ने इकट्ठा होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

जब 5 मिनट तक फ्लाइंग किस देते रहे थे भगवंत मान, बार-बार गिर रहे थे: AAP ने बनाया चेहरा तो बोले लोग – ‘उड़ते...

ट्विटर पर यूजर्स उन्हें 'पेगवंत मान' कहकर संबोधित कर रहे हैं और केजरीवाल के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe