Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाज'सफेदपोश वेश्या.. तुम्हारी माता सीता की...': नूपुर शर्मा की हत्या पर AIMIM (इंकलाब) ने...

‘सफेदपोश वेश्या.. तुम्हारी माता सीता की…’: नूपुर शर्मा की हत्या पर AIMIM (इंकलाब) ने रखा ₹1 करोड़ का इनाम, जुबैर ने भड़काया था

“मैं नूपुर शर्मा की हत्या के लिए 1 करोड़ रुपए के इनाम की घोषणा करता हूँ। नूपुर शर्मा, मैं तुम्हें ये बताना चाहता हूँ कि तुम्हारी सीता माता की उम्र क्या थी, जब उन्होंने भगवान राम से शादी की थी?"

दिल्ली BJP की नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ जब ऑल्ट न्यूज के को फाउंडर जुबेर ने कट्टरपंथियों इस्लामवादियों को भड़काया है, तभी से उन्हें लगातार हत्या की धमकियाँ दी जा रही हैं। कथित ईशनिंदा के मामले में पाकिस्तान के पाकिस्तान के आतंकी संगठन TLP के समर्थकों द्वारा 50 लाख रुपए का इनाम घोषित करने के बाद अब हैदराबाद स्थित AIMIM (इंकलाब) के एक सदस्य ने शर्मा की हत्या करने पर इनाम घोषित किया है।

रविवार (29 मई, 2022) को हैदराबाद स्थित एक स्थानीय पार्टी AIMIM (इंकलाब) ने कथित नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को 1,00,00,000 रुपए का इनाम देने का ऐलान किया। लोकल पार्टी के नेता कवी अब्बासी का नूपुर शर्मा को धमकी देते हुए और हिन्दू धर्म को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए वीडियो सामने आया है। इसमें वो बीजेपी और शर्मा को ‘सफेदपोश वेश्या’ करार देता है।

वायरल वीडियो की शुरुआत में ही अब्बासी कहता है, “जैसा कि आप जानते हैं, पैगंबर मुहम्मद का अपमान करने की सजा इस्लाम में मौत है। जो कोई भी ईशनिंदा करता है, हम उसे मारने के लिए ₹1 करोड़ का इनाम घोषित करते हैं। हमने पहले वसीम रिजवी के लिए भी इसी तरह की घोषणा की थी।”

अब्बासी आगे कहता है, “मैं नूपुर शर्मा की हत्या के लिए 1 करोड़ रुपए के इनाम की घोषणा करता हूँ। नूपुर शर्मा, मैं तुम्हें ये बताना चाहता हूँ कि तुम्हारी सीता माता की उम्र क्या थी, जब उन्होंने भगवान राम से शादी की थी? 6 साल की थी। राजा दशरथ की कितनी पत्नियाँ थीं? 100 से ज्यादा। अगर हम तुम्हारे धर्म को उजागर करना शुरू कर दें, तो तुम सड़क पर आ जाओगे। तुम कुछ और नहीं बल्कि एक सफेदपोश वेश्या हो।”

उसने बीजेपी पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा ‘पुरुष और महिला वेश्याओं का हब’ बन गई है। उसने कहा, “हमारे पास तुम्हारे रिकॉर्ड हैं। हम जानते हैं कि कैसे पुरुष भाजपा कार्यकर्ता अपनी महिला समकक्षों का शोषण कर रहे हैं। वो एक (नूपुर शर्मा) ‘सफेदपोश वेश्या’ है।” अब्बासी की बदजुबानी यहीं नहीं रुकती, वो आगे कहता है, “जब भी कोई पैगंबर मुहम्मद को बदनाम करता है, हम उसे जीवित नहीं छोड़ते हैं। हम मरे हुए को भी आसानी से जाने नहीं देते। इस्लाम हमें यही सिखाता है। मैं नूपुर शर्मा पर ₹1 करोड़ का इनाम रख रहा हूँ। मैं हाई कोर्ट का वकील हूँ।”

पाकिस्तानी टीएलपी ने नूपुर शर्मा पर रखा 50 लाख रुपए का ईनाम

पाकिस्तान के ‘लब्बाइकियंस टीवी’ नाम का एक ट्विटर हैंडल है, जो खुद को तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (TLP) के भाषणों और उसके इंटरव्यूज को शेयर करता है। उसने नूपुर शर्मा के ऊपर ईनाम रखने वाली पोस्ट को शेयर किया। इसमें कथित तौर पर ईशनिंदा के मामले में शर्मा का सिर कलम करने वाले को करीब 19.5 लाख पाकिस्तानी रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की। इसके ट्वीट में लिखा है, “गुस्ताक-ए-रसूल नुपुर शर्मा का सिर काटने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा-लब्बिकियंस टीवी।” इस हैंडल को टीएलपी के समर्थकों द्वारा चलाया जाता है।

इसी क्रम में एक यूजर कहता है कि अगर वो भारत में होता तो अब तक नूपुर शर्मा की हत्या कर देता।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

‘मुझे नहीं, कंपनी को मिली विदेशी फंडिंग’: कोर्ट में और AltNews की वेबसाइट पर जुबैर के अलग-अलग दावे, 14 दिन की कस्टडी में भेजा...

दिल्ली पुलिस द्वारा जुबैर की 14 दिन की हिरासत माँगी गई थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार लिया। साथ ही जुबैर की बेल याचिका खारिज हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,271FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe