Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजहैदराबाद की सड़क पर कुत्ते से कुकर्म करता CCTV में कैद हुआ युवक, 3...

हैदराबाद की सड़क पर कुत्ते से कुकर्म करता CCTV में कैद हुआ युवक, 3 दिन में कई बार किया यौन शोषण

"हमें जानकारी मिली कि आरोपित ये घिनौना काम पिछले 3 दिनों से कर रहा है। उसने ऐसा कई बार किया है। पशुओं के साथ ऐसा काम करने वाले लोगों से महिलाएँ, बच्चे और वरिष्ठ नागरिक भी सुरक्षित नहीं होते।"

तेलंगाना के हैदराबाद में कुत्ते के यौन शोषण की घटना सामने आई है। CCTV में एक युवक सड़क पर घूम रहे कुत्ते के साथ रेप करता दिख रहा है। वीडियो 5 फ़रवरी (शनिवार) का बताया जा रहा है। मामले की पुलिस से शिकायत दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना नरसिम्हा बस्ती की है। इस मामले के शिकायतकर्ता का नाम पृथ्वी है। पृथ्वी पशु अधिकार कार्यकर्ता हैं। पृथ्वी के मुताबिक, “हमें जानकारी मिली कि आरोपित ये घिनौना काम पिछले 3 दिनों से कर रहा है। उसने ऐसा कई बार किया है। पशुओं के साथ ऐसा काम करने वाले लोगों से महिलाएँ, बच्चे और वरिष्ठ नागरिक भी सुरक्षित नहीं होते।” पृथ्वी की शिकायत पर हैदराबाद की नालाकुंता पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। केस पशु क्रूरता की धारा सेक्शन 11 (A) के तहत दर्ज हुआ है। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि कुत्ते के साथ क्रूरता की घटनाएँ पहले भी सामने आ चुकी हैं। फरवरी की पहली तारीख को राजस्थान के जोधपुर में एक कुतिया को 2 लोगों ने बेरहमी से मारा था। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हुआ था। उससे पहले मार्च 2021 में गुजरात के मच्छीपीठ निवासी एजाज ने एक कुत्ते के सिर पर बुरी तरह से वार किया था। बुरी तरह से घायल कुत्ते को एजाज ने बाइक में बाँध कर काफी दूर घसीटा भी था। मार्च 2021 में ही मुंबई के सांताक्रुज कलीना में लगभग 25 वर्षीय तौफीक अहमद एक कुतिया का रेप करते सीसीटीवी में पकड़ा गया था।

इसी के साथ मार्च 2021 में मुंबई पुलिस ने जूहू में कई कुतियों के साथ दुष्कर्म कर चुके सब्ज़ी विक्रेता अहमद शाह को गिरफ्तार किया था। अप्रैल 2021 में केरल के मल्ल्पुरम में 53 साल के जेवियर ने अपने पालतू कुत्ते को स्कूटर में बाँध कर 200 मीटर तक घसीटा था। इस घटना की भी शिकायत पुलिस में की गई थी। अक्टूबर 2020 में मुंबई के पोवई स्थित गैलेरिया शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में 8 साल की ‘नूरी’ नाम की कुतिया के साथ दरिंदगी की गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -