Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजराजस्थान में फीमेल डॉग को उल्टा लटकाया, लात-घूँसे मारे; पैर पकड़कर घुमाकर आटो-कार पर...

राजस्थान में फीमेल डॉग को उल्टा लटकाया, लात-घूँसे मारे; पैर पकड़कर घुमाकर आटो-कार पर फेंका: वीडियो वायरल, कार्रवाई की माँग

इस दौरान सड़क पर भारी आवाजाही देखी जा सकती है, लेकिन हैरत की बात यह आने-जाने वाले किसी भी शख्स ने आरोपितों को रोकने या टोकने की जहमत नहीं उठाई। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

राजस्थान के जोधपुर से एक हैवानियत भरा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुत्ते के साथ की जा रही हैवानियत को देखा जा सकता है। जिसमें दो लोगों ने मिलकर कॉलोनी में घूमने वाली फीमेल डॉग के साथ क्रूरता किया। इससे फीमेल डॉग अधमरा हो गई। घटना का वीडियो सामने आने के बाद एनिमल केयर सोसाइटी ने पुलिस से शिकायत की है और आरोपितों पर कार्रवाई की माँग की है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो रातानाड़ा क्षेत्र का है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में गुस्से का माहौल है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर घूमने वाली एक फीमेल डॉग को अचानक से एक युवक उठाता है और उसके पैर पकड़ कर उसे चारो तरफ घूमा देता है। इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो आरोपित ने उसे सड़क पर आने-जाने वाले कार और ऑटो पर दे मारता है। यही नहीं, वह उस पर लात-घूँसों से भी कई बार प्रहार करता है। इसमें दूसरा शख्स भी उसका साथ देता है।

इस दौरान सड़क पर भारी आवाजाही देखी जा सकती है, लेकिन हैरत की बात यह आने-जाने वाले किसी भी शख्स ने आरोपितों को रोकने या टोकने की जहमत नहीं उठाई। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। हालाँकि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपितों की पहचान कर रही है।

बताया जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है। शुरुआती तहकीकात में यह बात सामने आई है कि दोनों युवक कपड़े प्रेस करने का काम करते हैं और रोजाना इसी रास्ते से गुजरते हैं। दो दिन पहले सड़क पर गुजरते वक्त दोनों युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी राजस्थान में पशु क्रूरता की हद पार कर देने वाली खबरें सामने आ चुकी है। पिछले दिनों राजस्थान के अलवर में एक कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पालतू कुत्ते को मालिक के खेत पर रखवाली करने के दौरान उठा लिया गया। उसे एक सूनसान स्थान पर ले जाने के बाद मार दिया। आरोपितों ने कुल्हाड़ी से कुत्ते के तीन पैर काट दिए। पैर कटने के बाद कुत्ता बुरी तरह तड़प रहा था, इसके बाद आरोपित वहाँ से चले गए। कुत्ते की तड़त तड़प कर जान निकल गई। इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,268FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe