Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज'120 गुंडों ने मेरी पत्नी के कपड़े उतार दिए, घसीट-घसीट कर पीटा': तमिलनाडु में...

‘120 गुंडों ने मेरी पत्नी के कपड़े उतार दिए, घसीट-घसीट कर पीटा’: तमिलनाडु में सेना के जवान ने घुटने के बल बैठ माँगा न्याय, वीडियो आया सामने

वीडियो में भारतीय सैनिक हाथ जोड़कर और घुटनों पर बैठकर न्याय माँगता दिखाई दे रहा है। वह कहता है, "मैं देश को दुश्मनों को बचाने के लिए भारतीय सेना में हूँ और अभी कश्मीर में तैनात हूं। अपने घर से सैकड़ों किलोमीटर दूर हूं। मेरी पत्नी को अर्धनग्न कर दिया गया और बुरी तरह पीटा गया।"

तमिलनाडु के वेल्लोर में भारतीय सेना के एक सैनिक की पत्नी को मार-मारकर अर्धनग्न किए जाने की खबर मीडिया में आ रही है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम 120 लोगों ने मिलकर दिया। इस दौरान महिला को घसीटा और पीटा गया। पीड़िता की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उनके पति प्रभाकरन ने इस संबंध में एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है और पीड़ित पत्नी के लिए न्याय की गुहार लगाई है। हालाँकि इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कहा है कि इस मामले को बढ़ा-चढ़ा कर बताया गया।

खबरों के मुताबिक, वीडियो में भारतीय सैनिक हाथ जोड़कर और घुटनों पर बैठकर न्याय माँगते दिख रहे हैं। वह कहते हैं, “मेरी पत्नी लीज पर लेकर एक दुकान चलाती है। 120 लोगों ने घुसकर उसे मारा और उसकी दुकान के सामान फेंके। मैंने अपनी याचिका एसपी को भेजी है। वो मामले में एक्शन लेंगे। मैं देश को दुश्मनों को बचाने के लिए भारतीय सेना में हूँ और अभी कश्मीर में तैनात हूँ। अपने घर से सैकड़ों किलोमीटर दूर हूँ। मेरी पत्नी पर चाकू से हमला हुआ, उसे अर्धनग्न किया गया।”

बता दें कि तमिलनाडु की इस घटना पर सेना के जवान हवलदार प्रभाकरन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले की प्रारंभिक जाँच के बाद कहा है कि मामले को बढ़ा-चढ़ा कर बताया गया।

पुलिस के अनुसार, ये दुकान रेणुगम्बल मंदिर से संबंधित भूमि पर है। कुमार नाम के शख्स ने प्रभाकरन के ससुर सेल्वामूर्ति को पाँच साल की अवधि के लिए 9.5 लाख रुपए में इसे पट्टे पर दिया था। कुमार की मृत्यु के बाद, उनका बेटा रामू दुकान वापस चाहता था, इसलिए वह पैसे वापस करने के लिए सहमत हो गया और 10 फरवरी को एक समझौते पर हस्ताक्षर किए गए। लेकिन बाद में रामू ने कहना है कि सेल्वामूर्ति ने पैसे लेने से इनकार कर दिया और दुकान छोड़ने से इनकार कर दिया।

इस संबंध में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद तमिलनाडु के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एन थीआगराजन वेटेरन ने घटना की निंदा करते हुए तत्काल प्रतिक्रिया और कार्रवाई का अनुरोध किया।

वहीं, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा, “कश्मीर में हमारे देश की बहादुरी से सेवा कर रहे हवलदार और तिरुवन्नमलाई में रहने वाली उनकी पत्नी से टेलीफोन पर बातचीत हुई। वास्तव में उसकी कहानी सुनकर बहुत कष्ट हुआ। मुझे शर्म महसूस हुई कि हमारी तमिल धरती पर उसके साथ ऐसा हुआ। हमारी पार्टी के लोग अब उन्हें देखने के लिए जा रहे हैं, जो वेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती हैं। बीजेपी उन्हें न्याय दिलाने के लिए सैनिक और उनके परिवार के साथ खड़ी है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -