Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजएक साल की दोस्ती, लड़की ने खत्म किए रिश्ते तो इलियास ने उँगलियाँ काट...

एक साल की दोस्ती, लड़की ने खत्म किए रिश्ते तो इलियास ने उँगलियाँ काट डालीं, पंजों-एड़ियों को भी काट किया अलग

राजा उर्फ इलियास से लड़की की पिछले साल दोस्ती हुई थी। कुछ समय तक दोनों साथ रहे, इसके बाद लड़की ने उससे अपने रिश्ते को तोड़ने की कोशिश की, जिससे वो नाराज हो गया - हमला कर उसके पैरों की उंगलियों और एड़ियों को काट दिया।

मध्य प्रदेश के इंदौर के साँवेर गाँव में एक युवती पर सिरफिरे पूर्व प्रेमी ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित ने पहले लड़की के साथ जबर्दस्ती की, लेकिन उसमें नाकाम होने के बाद उसने दोस्तों के साथ मिल कर लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपितों ने युवती के पैरों की उंगली और एड़ियों को काट डाला।

पीड़िता के चीखने पर आरोपित दोस्तों संग वहाँ से फरार हो गया। पीड़िता को परिजनों ने उठाया और घायल हाल में सांवेर सीएचसी लेकर गए, जहाँ से उसे एमवाय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने सांवेर पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन समय पर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

करीब 36 घंटे बीतने के बाद जब ये मामला इंदौर के आईजी हरिनारायण मिश्रा चारी के संज्ञान में आया तो उनके निर्देश पर पुलिस एक्टिव हुई। आईजी ने महिलाओं से जुड़े सभी मुद्दों पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस को दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने हत्या की कोशिश की बजाय आरोपित के खिलाफ सामान्य धाराओं के तहत घर में घुस कर और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

आरोपित से पिछले साल हुई थी दोस्ती

पीड़ित युवती के परिजनों के मुताबिक, राजा उर्फ इलियास से लड़की की पिछले साल दोस्ती हुई थी। कुछ समय तक दोनों साथ रहे, लेकिन इस बीच उनमें किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। इसके बाद लड़की ने उससे अपने रिश्ते को तोड़ने की कोशिश की, जिससे वो नाराज हो गया था। 2 दिन पहले आरोपित उनके घर आया था। इस दौरान उसने पीड़िता के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। लड़की ने इसका विरोध किया तो हमला कर उसके पैरों की उंगलियों और एड़ियों को काट दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक 15 दिन पहले भी आरोपित पीड़िता के घर आय़ा था। उस दौरान भी उसने उसके साथ जोर जबर्दस्ती की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe