Monday, July 4, 2022
Homeदेश-समाजजिस मुस्तकीम ने किया रेप, उससे समझौता... फिर 'हिंदू नाम' वाले मुस्लिम से शादी:...

जिस मुस्तकीम ने किया रेप, उससे समझौता… फिर ‘हिंदू नाम’ वाले मुस्लिम से शादी: फैशन डिजायनर ने अब लगाया अबॉर्शन और छोड़ देने का आरोप

इंदौर की फैशन डिजायनर के साथ शाहबाज मुस्तकीम खान ने रेप किया। महेश यादव (असली नाम मोहम्मद वासिल) ने समझौता करवाया, फिर शादी कर ली। गर्भवती होने पर अबॉर्शन भी करवाया। अब छोड़ कर भाग गया।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक फैशन डिजायनर ने एक मुस्लिम युवक पर हिन्दू नाम से शादी करने और बाद में छोड़ कर भाग जाने का आरोप लगाया है। आरोपित का नाम मोहम्मद वासिल है। पीड़िता का आरोप है कि वासिल का दोस्त मुस्तकीम भी उनका रेप कर चुका है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपित वासिल इंदौर के ही बंबई बाजार का रहने वाला है। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक:

“साल 2018 में मैं पलसिया में फैशन डिजायनिंग का कोर्स कर रही थी। वहाँ पर शाहबाज मुस्तकीम खान नाम के व्यक्ति ने मुझे नशा देकर मेरे साथ रेप किया। मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की। इसी दौरान वासिल मुझसे महेश यादव बन कर मिला। उसने मुझे मुस्तकीम से समझौता करने की सलाह दी और इसके लिए मुझे डराया भी। बाद में मैंने मुस्तकीम से समझौता कर लिया।”

पीड़िता ने आगे बताया, “बाद में मेरी और महेश बने वासिल की अच्छी जान-पहचान हो गई। हम लोगों ने शादी कर ली। इस दौरान गर्भवती होने पर वासिल ने दरगाह चौराहे के पास एक नर्सिंग होम में मेरा अबॉर्शन भी करवाया। अब 21 दिन पहले वो मुझसे अजमेर जाने के लिए कह कर निकला और अभी तक नहीं आया। उसने अपने मुस्लिम होने की जानकारी मुझे कुछ ही दिन पहले दी थी।”

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गर्भपात के दौरान वासिल ने उसे नशे के इंजेक्शन दिए थे। इसी के साथ जानवरों के लिए बनी दवाईयाँ भी उसे खिलाईं। पीड़िता ने इस पूरे मामले में साजिश का सूत्रधार अपने साथ पहले रेप कर चुके मुस्तकीम को बताया है।

इस मामले पर थाना प्रभारी के अजय वर्मा के मुताबिक, “हमें शिकायत मिली है। साथ ही घटना की गहनता से जाँच करवाई जा रही है। जिस नर्सिंग होम पर अबॉर्शन का आरोप लगा है, वहाँ जाँच करवाने पर पीड़िता के डेंगू के मरीज के तौर पर भर्ती होने का रिकॉर्ड मिला। पीड़िता पर खजराना में अपनी माँ पर हमला करने का आरोप भी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe