Friday, July 1, 2022
Homeदेश-समाजमंदिर में 'सेकेंड हैंड जवानी' पर डांस, वायरल किया वीडियो: इंस्टाग्राम मॉडल की हरकत...

मंदिर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस, वायरल किया वीडियो: इंस्टाग्राम मॉडल की हरकत से खफा हुए महंत, हिन्दू संगठन भी विरोध में

मंदिर के महंत ने भी कहा है कि इंस्टाग्राम मॉडल आरती साहू के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतें कर के मंदिरों, मठों और आश्रमों को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित एक मंदिर में आरती साहू नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल ने ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस करते हुए वीडियो बनाया, जिससे हिन्दू संगठन नाराज़ हो गए हैं। कुछ दिनों पहले इंदौर के चौराहे पर एक मॉडल के ‘डेयर एक्ट’ के बाद हंगामा हुआ था। ताज़ा मामले में युवती ने छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कॉकटेल’ के गाने पर डांस करते हुए वीडियो बनाया।

वीडियो सामने आने के बाद इसका विरोध भी शुरू हो गया है। हिन्दू संगठनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस हरकत पर आपत्ति जताई है। मंदिर के महंत ने भी कहा है कि इंस्टाग्राम मॉडल आरती साहू के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतें कर के मंदिरों, मठों और आश्रमों को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। आरती साहू अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल और यूट्यूब चैनल पर वीडियोज डालती रहती हैं।

आरती साहू के इंस्टाग्राम पर 25 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं और उन्होंने 4900 तस्वीरें व वीडियोज अपलोड की हैं। उनके यूट्यूब पर भी 21 हजार सब्सक्राइबर्स हैं और वहाँ भी लाखों लोगों ने उनके वीडियोज देखे हैं। हिन्दू संगठनों ने कहा है कि चंद रुपयों और सस्ती लोकप्रियता के लिए ये हरकत की गई है। हालाँकि, मंदिर में चप्पल पहन कर डांस करती दिख रहीं आरती साहू का कहना है कि वीडियो में जरा भी फूहड़ता नहीं है।

इंस्टाग्राम पर आरती साहू की प्रोफ़ाइल

उन्होंने कहा कि वो सभ्यता से पूरी ड्रेस में थीं और उन्होंने जो भी किया, उसमें कुछ भी अश्लील नहीं है। ‘बजरंग दल’ के विभाग सह संयोजक सौरभ खरे ने कहा है कि ऐसी लड़कियाँ समाज को गंदा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग हिन्दू संस्कृति को बदनाम कर रहे हैं, जिन्हें समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका संगठन इस तरह की लोगों और ऐसी हरकतों पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराता है।

यट्यूब पर आरती साहू का चैनल

नराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास ने कहा कि इस डांस के समय वो सागर मंदिर में थे, इसीलिए उन्हें जानकारी नहीं मिल पाई। उन्होंने कहा कि ये गलत हरकत है और वो इसका विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के डांस से अपनी इच्छा पूरी करने वालों पर कार्रवाई हो। कुछ दिनों पहले इंदौर में श्रेया कालरा नाम की मॉडल ने डांस कर ट्रैदिक जाम लगाया था। प्रशासन ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई करते हुए चालान भरवाया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe