Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाज'वो सिर्फ मेरा प्यार चाहती थी': जैकलीन को बचाने के लिए महाठग ने जेल...

‘वो सिर्फ मेरा प्यार चाहती थी’: जैकलीन को बचाने के लिए महाठग ने जेल से लिखा पत्र, कहा – उसे जबरन फँसाया जा रहा, उसे निर्दोष साबित करवाऊँगा

सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में लिखा, "जैकलीन फर्नांडिस और उनके परिवार पर खर्च किया गया एक-एक पैसा मेरी वैध तरीके से अर्जित की गई कमाई का हिस्सा था और अदालत की सुनवाई में ये बहुत जल्द साबित हो जाएगा।"

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने 200 करोड़ रुपए के घोटाले के मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का बचाव करने के लिए दिल्ली के जेल से ही एक पत्र जारी किया है। इस मामले की जाँच ED (प्रवर्तन निदेशालय) कर रहा है। महाठग का कहना है कि इस पूरी घटना में जैकलीन फर्नांडिस का कोई किरदार नहीं है। उसने अपने वकील को पत्र में लिखा कि सभी वित्तीय लेनदेन, जिनमें गिफ्ट्स और कार भी शामिल हैं, वो इसीलिए दिए गए थे क्योंकि वो दोनों रिलेशनशिप में थे।

उसने दावा किया कि ‘RanBaxy’ कंपनी के पूर्व मालिक को जेल से छुड़ाने के लिए लॉबिंग के लिए उसे 200 करोड़ रुपए दिए गए थे। उसने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग के इस केस में जैकलीन फर्नांडिस को फँसाया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उसने कहा कि वो पहले भी बता चुका है कि दोनों रिलेशनशिप में थे और उसने अभिनेत्री को फैमिली गिफ्ट्स दिए। उसने पूछा कि उन लोगों की गलती क्या है? उसने कहा, “जैकलीन सिर्फ मेरा प्यार चाहती थीं, वो चाहती थीं कि मैं हमेशा उनके लिए खड़ा रहूँ।”

सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में लिखा, “जैकलीन फर्नांडिस और उनके परिवार पर खर्च किया गया एक-एक पैसा मेरी वैध तरीके से अर्जित की गई कमाई का हिस्सा था और अदालत की सुनवाई में ये बहुत जल्द साबित हो जाएगा।” सुकेश ने दावा किया कि उसका इंडोनेशिया में कोयला खदान कारोबार के साथ-साथ न्यूज़ चैनलों और होटलों में भी हिस्सेदारी थी, जिसे वो बेच चुका है। उसने आर्म्स और डिफेंस डील्स के लिए लॉबिंग की बात भी कबूली है।

सुकेश चन्द्रशेखर ने पत्र में लिखा है, “मुझे विश्वास है कि मैं एक दिन जैकलीन को वो सब कुछ लौटा दूँगा जो उसने खोया है, साथ ही उसे निर्दोष साबित करवाऊँगा। जो सब कुछ मेरे खिलाफ चल रहा है, वह सिर्फ एक राजनीतिक साजिश है। उसके और उसके परिवार की कोई गलती नहीं। उन्हें जबरदस्ती घसीटा जा रहा है। ED ने जैकलीन की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा है कि वह देश छोड़कर भागने की फिराक में थी। साथ ही जैकलीन ने कभी भी जाँच में सहयोग नहीं किया और सबूतों से छेड़छाड़ की है। कोर्ट ने जैकलीन की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा में ‘परंपरा’ की बातें, खुद की सत्ता वाले राज्यों में दोनों हाथों में लड्डू: डिप्टी स्पीकर पद पर हल्ला कर रहा I.N.D.I. गठबंधन,...

कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में कॉन्ग्रेस ने अपने ही नेता को डिप्टी स्पीकर बना रखा है विधानसभा में। तमिलनाडु में DMK, झारखंड में JMM, केरल में लेफ्ट और पश्चिम बंगाल में TMC ने भी यही किया है। दिल्ली और पंजाब में AAP भी यही कर रही है। लोकसभा में यही I.N.D.I. गठबंधन वाले 'परंपरा' और 'परिपाटी' की बातें करते नहीं थक रहे।

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -