Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजकश्मीर में आतंकियों ने SPO की हत्या की, भाई गंभीर रूप से घायल: उनके...

कश्मीर में आतंकियों ने SPO की हत्या की, भाई गंभीर रूप से घायल: उनके घर पहुँच घटना को दिया अंजाम, सर्च ऑपरेशन जारी

26 वर्षीय SPO इशफ़ीक अहमद डार बडगाम में तैनात थे। वहीं उनके भाई उमर अहमद डार छात्र हैं।

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बडगाम में एक SPO (स्पेशल पुलिस अधिकारी) की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। शनिवार (26 मार्च, 2022) को आतंकियों ने चट्टाबाग़ में SPO और उनके भाई पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में पुलिस अधिकारी के भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। SPO को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उनकी मौत हो गई। भाई का इलाज श्रीनगर के JVC अस्पताल में चल रहा है।

26 वर्षीय SPO इशफ़ीक अहमद डार बडगाम में तैनात थे। वहीं उनके भाई उमर अहमद डार छात्र हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके को खाली करा कर इस घटना को अंजाम देने वालों को ठिकाने लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। उधर एक अन्य घटना में राजौरी के कोटरंका क्षेत्र में एक बम धमाके की आवाज़ सुनी गई है। शनिवार की शाम हुए इस बम धमाके के कारण का पता नहीं चल पाया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

उमर की उम्र 23 वर्ष है। इन दोनों पर जब हमला किया गया, तब वो अपने आवास पर ही थे। फिर उन्हें श्रीनगर स्थित SKIMS बेमिना में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने कहा कि SPO की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं भाई की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है। 5 दिन पहले ही श्रीनगर के सौरा क्षेत्र में जम्मू कश्मीर पुलिस के कॉस्टेबल मोहम्मद आमिर एक मुठभेड़ में बलिदान हो गए थे।

पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन आतंकी कार में घूम रहे हैं और उसके बाद तलाशी अभियान चलाने के दौरान ये घटना हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,268FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe