Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजकश्मीर में सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी कर भाग रहे शाबर अली की नाले में...

कश्मीर में सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी कर भाग रहे शाबर अली की नाले में डूबने से मौत, बडगाम की घटना

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस जब इन युवकों को खदेड़ रही थी, तभी बडगाम के सुखनाग नाले में एक युवक डूब गया।

बडगाम के मागम इलाके में शुक्रवार (22 अप्रैल, 2022) दोपहर पत्थरबाजी के दौरान हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान एक 20 वर्षीय युवक शाबर अली की डूबने से मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट में आधिकारिक सूत्रों हवाले से बताया गया कि जुमे की नमाज के बाद बडगाम के मागम इलाके में मामूली विरोध प्रदर्शन हुआ था, जिसके दौरान युवाओं के एक समूह ने सुरक्षा कर्मियों पर पथराव किया। जिस पर वहाँ तैनात जवानों ने युवक को खदेड़ दिया।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस जब इन युवकों को खदेड़ रही थी, तभी बडगाम के सुखनाग नाले में एक युवक डूब गया। उन्होंने द कश्मीरियत को बताया, “उनका शव नाले से निकाला गया है।”

स्थानीय समाचार एजेंसी, कश्मीर न्यूज ट्रस्ट के अनुसार, यह घटना गुरुवार (21 अप्रैल, 2022) को बारामूला में मुठभेड़ में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी कमांडर यूसुफ कांट्रो के पैतृक गाँव में हुई।

घटना के दौरान डूबने वाला युवक श्रीनगर के गुंड हस्सी भट इलाके के निवासी अली मोहम्मद मीर का पुत्र शाबर अली था।

वहीं एक और ट्वीट में एक स्थानीय पत्रकार ने लिखा, “मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। सूत्रों ने कहा कि युवाओं के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया और जब उनका पीछा किया जा रहा था, एक लड़का सुखनाग नाले में डूब गया।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -