Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजमॉडल करवाने आई फोटोशूट... सलीम, अजमल और शमीर ने किया गैंगरेप: केरल पुलिस पर...

मॉडल करवाने आई फोटोशूट… सलीम, अजमल और शमीर ने किया गैंगरेप: केरल पुलिस पर ढिलाई का आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि मॉडलिंग और फोटोशूट के नाम पर आरोपित केरल और दूसरे राज्यों की लड़कियों को इन्हीं मकसद (गैंगरेप) से अपने यहाँ रखते हैं। पीड़िता ने केरल पुलिस पर भी...

केरल के कोच्चि में फोटोशूट करवाने आई एक मॉडल के साथ गैंगरेप किया गया। गैंगरेप करने वाले आरोपितों के नाम सलीम, मोहम्मद अजमल और शमीर हैं। सलीम और अजमल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गैंगरेप पीड़िता को क्रिस्टीना रेसीडेंसी नाम के लॉज में बंधक बनाया गया था। बंधक बना कर उनके साथ दुष्कर्म 1 दिसंबर से 3 दिसंबर 2021 तक किया गया। पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया गया। साथ ही उन्हें ब्लैकमेल भी किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित मॉडल मलप्पुरम से कोच्चि किसी परिचित के पास आई थीं। वह 28 नवम्बर को कोच्चि पहुँची थीं। यहाँ वो एक लॉज में ठहरीं, जिसका नाम क्रिस्टीना रेसीडेंसी है और यहीं उनके साथ दुष्कर्म किया गया।। यह लॉज ककनाथ में एदाचिरा के पास है।

क्रिस्टीना रेसीडेंसी लॉज में पीड़िता के ठहरने के बाद आरोपितों ने रात में फोटोशूट के बहाने उन्हें अपने कमरे में भी बुलाया। हालाँकि पीड़िता ने मना कर दिया था। इसके बाद लॉज की मालकिन क्रिस्टीना ने अपने साथियों (सलीम, मोहम्मद अजमल और शमीर) के साथ मिल कर इस कृत्य को अंजाम दिया। इसके लिए इन लोगों ने पीड़िता की कोल्डड्रिंग में नशा मिला दिया था। जब उन्हें होश आया, तब उनका अश्लील वीडियो दिखा कर उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।

पीड़ित मॉडल की उम्र 27 साल है। पीड़िता के मुताबिक पहले वो डर से चुप रहीं लेकिन बाद में हिम्मत कर के शिकायत का फैसला किया। यह केस इंफोपार्क पुलिस स्टेशन में दर्ज है। पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान दर्ज हो चुके हैं।

बयान में पीड़िता ने बताया है कि उन्हें कमरे में बंद रखा जाता था। मॉडलिंग और फोटोशूट के नाम पर पीड़िता ने आरोप लगाया कि ये आरोपित केरल और दूसरे राज्यों की लड़कियों को इन्हीं मकसद (गैंगरेप) से अपने यहाँ रखते हैं। पीड़िता ने केरल पुलिस पर भी ढिलाई बरतने के आरोप लगाए। मॉडल के अनुसार पुलिस का व्यवहार संतोषजनक नहीं रहा। उन्होंने आरोपितों को भागने का मौका दिया।

आरोपित सलीम की उम्र लगभग 33 साल है। पुलिस ने चौथे आरोपित के रूप में लॉज की मालकिन क्रिस्टीना को नामजद किया है। पुलिस फरार क्रिस्टीना और शमीर की तलाश कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -