Wednesday, September 29, 2021
Homeदेश-समाजरेप में नाकाम रहने पर शहजाद ने दलित खो-खो खिलाड़ी की हत्या की, ऑडियो...

रेप में नाकाम रहने पर शहजाद ने दलित खो-खो खिलाड़ी की हत्या की, ऑडियो क्लिप की मदद से UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को आरोपित की पीठ पर नाखून के निशान भी मिले हैं जो कथित तौर पर शहजाद से अपने आपको बचाने में पीड़िता ने उसकी पीठ पर दिए होंगे। यह पुष्टि करने के लिए नमूने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं कि क्या नाखून के निशान महिला के डीएनए से मेल खाते हैं।

उत्तर प्रदेश की बिजनौर पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर की खो-खो खिलाड़ी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में मंगलवार (14 सितंबर) को एक शख्स को गिरफ्तार किया। 24 वर्षीय खिलाड़ी का शव बिजनौर के एक रेलवे स्टेशन पर मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने पीड़िता के एक दोस्त द्वारा शेयर किए गए ऑडियो क्लिप की मदद से आरोपित शहजाद उर्फ ​​हदीम को गिरफ्तार किया है। बिजनौर पुलिस आरोपित का नाम शहजाद उर्फ खादिम बता रही है।

पुलिस के मुताबिक, घटना 10 सितंबर की दोपहर करीब 2 बजे की है, जब दलित महिला नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर घर लौट रही थी। उसी समय रेलवे स्टेशन पर मजदूरी का काम करने वाले आरोपित शहजाद उर्फ खादिम ने उसे देखा और सीमेंट रेलवे स्लीपरों में खींचकर ले गया। वहाँ उसने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला उस समय दोस्त के साथ कॉल पर थी। उसने मदद के लिए चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपित ने उसके ही दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। इस दौरान महिला के दोस्त ने फोन पर उसके चिल्लाने की आवाज सुन ली। आरोपित महिला को सीमेंट के स्लीपर पर छोड़कर उसका मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बाद में पीड़िता को खून से लथपथ पाया और उसका एक दाँत भी गायब है। वहीं महिला के परिवारवालों का आरोप है कि आरोपित ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपित ने घर पहुँचने के बाद फोन बंद कर दिया था, लेकिन उसकी आखिरी लोकेशन का पता लगाकर पुलिस उसके घर पर पहुँच गई और उसे दबोच लिया। पुलिस ने घटनास्थल से एक जूता और एक शर्ट के दो टूटे बटन भी बरामद किए हैं, जो आरोपित के थे। पुलिस ने बताया कि आरोपित की शर्ट पर खून के धब्बे थे, जिसे बाद में उसकी बीवी ने धो दिया। महिला के दोस्त ने पुलिस को कॉल रिकॉर्डिंग दी है, जिसमें पीड़िता की चीखें साफ-साफ सुनाई दे रही हैं। इस सबूत के आधार पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को आरोपित की पीठ पर नाखून के निशान भी मिले हैं जो कथित तौर पर शहजाद से अपने आपको बचाने में पीड़िता ने उसकी पीठ पर दिए होंगे। यह पुष्टि करने के लिए नमूने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं कि क्या नाखून के निशान महिला के डीएनए से मेल खाते हैं।

पुलिस के मुताबिक आरोपित शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। वह ड्रग एडिक्ट है। रेलवे स्टेशन से सामान चोरी करने के आरोप में उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में चार शिकायतें दर्ज हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की जाँच पहले राजकीय रेलवे पुलिस कर रही थी, लेकिन बाद में इसे बिजनौर पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने इस मामले का खुलासा करने वाली टीम को तीन दिन के भीतर 25,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe