Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजसेक्स चेंज करा किन्नर बना इरशाद... ट्रेनों में वसूली... पबों में ड्रग्स सप्लाई... फिर...

सेक्स चेंज करा किन्नर बना इरशाद… ट्रेनों में वसूली… पबों में ड्रग्स सप्लाई… फिर वेश्यावृत्ति और मर्डर: लंबी है क्राइम लिस्ट

किन्नर जोया को पबों में जाने और एमडी ड्रग्स लेने का शौक था। जोया ने डेटिंग साइट से जुड़ने के बाद लोगों तो फँसाकर संबंध बनाने लगी। जोया ने कबूला है कि इस दौरान उसने कई युवकों को लूटा भी था।

मध्य प्रदेश के इंदौर में रियल एस्टेट कंपनी के सेल्स डायरेक्टर देवांशु की हत्या काफी चर्चित रहा है। इस केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। देवांशु की हत्या सेक्स चेंज कराकर जोया नाम की किन्नर बने अफजल उर्फ इरशाद मंसूरी की थी। मंसूरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट के दौरान देवांशु को चाकू मार दी थी। इस मामले में पुलिस ने सतीश को क्लीन चिट दे दिया है।

जाँच के दौरान सीसीटीवी फुटेज से इस बात का खुलासा हुआ था कि घटनास्थल पर किन्नर जोया, उसके साथी अल्लू और अलीम देखे गए थे। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक देवांशु रीवा का रहने वाला थे। रात करीब 2 बजे देवांशु अपने दोस्त के साथ घर जा रहे थे, उसी दौरान यह घटना सत्य साईं चौराहे और बॉम्बे हॉस्पिटल के बीच घटी।

कहा जा रहा है कि जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया था। उस दौरान दोनों दोस्त नशे में थे। सतीश ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि बदमाशों ने देवांशु की सोने की चेन भी लूट ली थी। वह काफी घायल हो गया था, जिसके बाद सतीश उसे अपने कमरे पर ले गया, लेकिन अगले दिन ही उसकी मौत हो गई।

कौन है किन्नर जोया

इस घटना की मुख्य आरोपित है किन्नर जोया। मूल रूप से महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाली किन्नर जोया कभी लड़का हुआ करती थी। हालाँकि, उसकी हरकतें लड़कियों वाली थीं। इसी का फायदा उठाकर वह ट्रेन में वसूली किया करता था। राज खुलने पर किन्नरों ने उसे पीटा भी था। किन्नर जोया का असली नाम अफजल उर्फ इरशाद मंसूरी है। वह इंदौर में अपने रिश्तेदारों के पास आई थी और यहीं रहने लगी।

फरीदाबाद में जेंडर चेंज कराया

अफजल उर्फ इरशाद मंसूरी उर्फ किन्नर जोया को लड़की बनने का शौक चढ़ा था। इसी शौक के चलते साल 2017 में दिल्ली के फरीदाबाद में उसने अपना लिंग चेंज करवाया था। लड़की बनने के बाद जब वो इंदौर आई तो आजाद नगर का रहने वाले शाहिद नाइट्रा को उससे प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया। उसे पबों में जाने और एमडी ड्रग्स लेने का शौक था। जोया ने डेटिंग साइट से जुड़ने के बाद लोगों तो फँसाकर संबंध बनाने लगी। जोया ने कबूला है कि इस दौरान उसने कई युवकों को लूटा भी था।

इससे पहले 2012 में उसने इंदौर-खंडवा ट्रेन में एक यात्री को लूटने के बाद उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया था। उस दौरान इसने अपना नाम शोएब पुत्र कादर अब्बासी बताया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -