Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजसिद्दीकी फाड़ता था कपड़े, अब्दुल करता था यौन शोषण: आलिमों के चक्कर में बहू...

सिद्दीकी फाड़ता था कपड़े, अब्दुल करता था यौन शोषण: आलिमों के चक्कर में बहू को नग्न कर के सुलाती थी सास, केरल में इबादत के नाम पर विवाहिता से ज्यादती

यह सब उसके परिजनों की सहमति से हो रहा था। पीड़िता ने बताया कि जब्बार और सिद्दीकी की हरकत को उसके घर वाले इबादत का हिस्सा बता कर समर्थन दे रहे थे।

केरल के कोल्लम में एक महिला ने अपने सास ससुर पर काला जादू करने का आरोप लगाया है। महिला ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसे नग्न सोने के लिए मजबूर किया गया था। इस शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता की सास को गिरफ्तार कर लिया है। इसी केस में पुलिस को महिला के पति और उसकी बहन की भी तलाश है। शिकायत दर्ज होने के बाद काला जादू करने वाले सिद्दीकी और अब्दुल जब्बार भी फरार हो गए हैं। घटना 5 साल पुरानी बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला चादयमंगलम थाना क्षेत्र का है। यहाँ के नेट्टेथारा इलाके में रहने वाली शालू नाम की महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी दिसंबर 2016 में सत्य बाबू के साथ हुई थी। शादी के 2 माह बाद फरवरी 2017 में उसके घर कुछ अजनबियों का आना-जाना हुआ। जब शालू ने इस बाबत अपने घर वालों से पूछताछ की तब उसे बताया गया कि घर में एक इबादत करवाई गई है, जिसके लिए वो अजनबी लोग आए हुए हैं।

अपनी शिकायत में शालू ने उन अजनबियों में अब्दुल जब्बार का नाम बताया है। जब्बार कोल्लम के चेराट्टुकुझी क्षेत्र में पड़ने वाले नीलामेल का रहने वाला है। वह लगभग 43 साल का है। शालू के परिजनों ने उसे बताया कि जब्बार घर में ‘बुरी आत्माओं को भगाने की पूजा’ करवा रहा है। पीड़िता के मुताबिक, उसे नग्न होने के लिए कहा गया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तब उसे डराया गया और इबादत को बेहद जरूरी बताया गया।

पीड़िता का आरोप है कि घर में आयोजित इबादत के नाम पर अब्दुल जब्बार ने उसका लगातार यौन शोषण किया। पीड़िता ने जब्बार के एक अन्य सहयोगी सिद्दीकी आप अपने कपड़े फाड़ देने का भी आरोप लगाया। हालाँकि, शिकायत के मुताबिक, यह सब उसके परिजनों की सहमति से हो रहा था। पीड़िता ने बताया कि जब्बार और सिद्दीकी की हरकत को उसके घर वाले इबादत का हिस्सा बता कर समर्थन दे रहे थे।

बाद में इन्हीं हरकतों से तंग आ कर पीड़िता अपने मायके चली गई। पीड़िता ने आगे से अपनी ससुराल न जाने का मन बनाते हुए अदालत में तलाक की अर्जी डाली है। पुलिस ने पीड़िता की 60 वर्षीया सास लीशा को गिरफ्तार कर लिया है। जब्बार और सिद्दीकी के अलावा अभी पुलिस को पीड़िता के 36 वर्षीय पति सत्यबाबू के अलावा ननद श्रुति की भी तलाश है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘दरबार हॉल’ अब कहलाएगा ‘गणतंत्र मंडप’, ‘अशोक हॉल’ बना ‘अशोक मंडप’: महामहिम द्रौपदी मुर्मू का निर्णय, राष्ट्रपति भवन ने बताया क्यों बदला गया नाम

राष्ट्रपति भवन ने बताया है कि 'दरबार' का अर्थ हुआ कोर्ट, जैसे भारतीय शासकों या अंग्रेजों के दरबार। बताया गया है कि अब जब भारत गणतंत्र बन गया है तो ये शब्द अपनी प्रासंगिकता खो चुका है।

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -