Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज51 साल का नबी अहमद, 20 वर्ष की हिन्दू लड़की... शौहर ने कई बार...

51 साल का नबी अहमद, 20 वर्ष की हिन्दू लड़की… शौहर ने कई बार बलात्कार किया, बीवी ने गर्भपात करवाया: पूरा परिवार मिल कर पीटता था

लड़की दुर्ग की रहने वाली है और रायपुर में ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। यहीं पर नबी आलम खान ने उसे अपने पास काम करने के लिए लालच दिया और ज्यादा पैसों का भी।

छत्तीसगढ़ में 51 साल के नबी आलम खान ने एक लड़की के साथ ‘लव जिहाद’ की घटना को अंजाम दिया है। यहाँ एक लड़की को अधेड़ ने काम का लालच और प्रेम की आड़ में फँसा कर न सिर्फ उसका रेप किया, बल्कि उसकी बीवी ने भी उसका गर्भपात कराया और मारपीट की घटनाओं को अंजाम दिया।

रायपुर में ‘लव जिहाद’ की वारदात

ये मामला रायपुर का है। यहाँ ग्रिल बनाने का काम करने वाले नबी आलम खान ने ब्यूटीशियन का काम करने वाली 20 साल की लड़की को फाँस कर पहले तो उसका रेप किया, फिर उसका मुँह बंद कर कराने के लिए उसे शादी का झाँसा दिया। उसके लिए अलग रहने की व्यवस्था की और मनमाने तरीके से हवस बुझाने उसके पास जाता रहा। यही नहीं, उसने हिंदू लड़की का नाम भी खुद से बदलकर ‘तरन्नुम’ कर दिया।

ये सब वो तब करता रहा, जबकि वो न सिर्फ शादीशुदा है, बल्कि उसके बच्चे भी बड़े हैं। इस बीच, जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई, तो लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई। चूँकि उसने शादी की बात की थी, तो नबी खान की बीवी ने भी हैवानियत शुरू कर दी। उसकी बीवी और बच्चों ने उसके साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उसकी बीवी ने ही उसका गर्भपात भी करवा दिया।

लड़की का धर्म-परिवर्तन करने की भी कोशिश

लड़की दुर्ग की रहने वाली है और रायपुर में ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। यहीं पर नबी आलम खान ने उसे अपने पास काम करने के लिए लालच दिया और ज्यादा पैसे देने की भी बात कही। धीरे-धीरे वो बात करके लड़की के करीब पहुँचा और रेप किया। उसने इस मामले को दबाने के लिए उसे शादी का झाँसा दिया। यहाँ तक कि उसने लड़की का उर्दू नाम ‘तरन्नुम’ भी रख दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने पुष्टि की है कि उसने अपने मोबाइल में लड़की का नाम ‘तरन्नुम’ नाम से ही सेव किया है।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

लड़की गर्भपात के बाद भी उसके परिवार के दबाव में रही। नबी आलम खान की बीवी और बच्चों ने भी उसके साथ मारपीट की। जब सब कुछ बर्दाश्त से बाहर हो गया, तब उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में जाँच शुरू कर दी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

‘बंद ही रहेगा शंभू बॉर्डर, JCB लेकर नहीं कर सकते प्रदर्शन’: सुप्रीम कोर्ट ने ‘आंदोलनजीवी’ किसानों को दिया झटका, 15 अगस्त को दिल्ली कूच...

सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर को अभी बंद ही रखने का आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा किसान JCB लेकर प्रदर्शन नहीं कर सकते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -