Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजजालंधर में ओडिशा की छात्रा से गैंगरेप, निहंगों के वेष में थे दुष्कर्मी: लवली...

जालंधर में ओडिशा की छात्रा से गैंगरेप, निहंगों के वेष में थे दुष्कर्मी: लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में पढ़ती है पीड़िता, अमन, रनवीर सिंह और मंजीत सिंह गिरफ्तार

निहंगों के वेश में आए युवकों ने युवती को अपने साथ बैठा लिया और उसे लेकर चल दिए। यह तीनों उसे वापस हॉस्टल ना ले जाकर सूनसान जगह ले गए। यहाँ उन्होंने लड़की के साथ रेप किया। लड़की का वीडियो भी बनाने का आरोप इन तीनों युवकों पर लगा है।

पंजाब में AAP के राज में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। पंजाब के बड़े शहर जालंधर में ओडिशा से पढ़ने आई एक छात्रा से तीन युवकों ने रेप किया। यह लोग निहंग बन कर आए थे और छात्रा को रात में अपने साथ उठा ले गए। छात्रा से रेप करने के बाद छात्रा को वह सूनसान इलाके में छोड़ गए। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित 21 वर्षीय छात्रा जालंधर की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में केमिस्ट्री और बायोलॉजी पढ़ रही है। वह 24 जून, 2024 की रात को अपने कुछ दोस्तों के साथ ढिलवाँ चौक के पास खाने पीने गई हुई थी। छात्रा के साथ तीन युवक भी थे।

यहीं पर कुछ समय बाद तीन युवक आ गए। इनमें से दो ने निहंग का वेश धारण किया हुआ था। यह युवक बाइक पर सवार थे। इन्होने लड़की को डराना धमकाना और उसके दोस्तों से पूछताछ करना चालू कर दिया। निहंग बन कर आए युवकों ने लड़की के साथ के लड़कों को यहाँ से भगा दिया और कहा कि वह लड़की को उसके हॉस्टल छोड़ देंगे।

इसके बाद निहंगों के वेश में आए युवकों ने युवती को अपने साथ बैठा लिया और उसे लेकर चल दिए। यह तीनों उसे वापस हॉस्टल ना ले जाकर सूनसान जगह ले गए। यहाँ उन्होंने लड़की के साथ रेप किया। लड़की का वीडियो भी बनाने का आरोप इन तीनों युवकों पर लगा है।

रेप करने के बाद उसे घायल अवस्था में यह तीनों वहीं छोड़ गए। लड़की ने इसके बाद अपने दोस्तों को फ़ोन किया और पूरी घटना बताई। लड़की के दोस्त उसे लेने आए और फिर अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले में इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है।

पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपितों की तलाश चालू कर दी और उन्हें मंगलवार (25 जून, 2024) को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि इन तीनों में से निहंग कोई नहीं और यह खाली उनका वेश बनाए हुए थे। तीनों में से दो आरोपित काम करते हैं जाकी तीसरा बेरोजगार है। इन तीनों के नाम अमन, रणवीर सिंह और मंजीत सिंह हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जगन्नाथ मंदिर के ‘रत्न भंडार’ और ‘भीतरा कक्ष’ में क्या-क्या: RBI-ASI के लोगों के साथ सँपेरे भी तैनात, चाबियाँ खो जाने पर PM मोदी...

कहा जाता है कि इसकी चाबियाँ खो गई हैं, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सवाल उठाया था। राज्य में भाजपा की पहली बार जीत हुई है, वर्षों से यहाँ BJD की सरकार थी।

मांस-मछली से मुक्त हुआ गुजरात का पालिताना, इस्लाम और ईसाइयत से भी पुराना है इस शहर का इतिहास: जैन मंदिर शहर के नाम से...

शत्रुंजय पहाड़ियों की यह पवित्रता और शीर्ष पर स्थित धार्मिक मंदिर, साथ ही जैन धर्म का मूल सिद्धांत अहिंसा है जो पालिताना में मांस की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध लगाने की मांग का आधार बनता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -